शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

आम्रपाली समूह (Amrapali Group) : नयी परियोजना वेरोना हाइट्स (Verona Heights) की शुरुआत

दिल्ली-एनसीआर में रियल एस्टेट समूह आम्रपाली ग्रुप (Amrapali Group) ने वेरोना हाइट्स (Verona Heights) नाम से एक नयी परियोजना शुरू की है।
ग्रेटर नोएडा स्थित इस परियोजना को ग्राहकों की जरूरतों और विश्वस्तरीय इन्फ्रास्ट्रक्चर की सभी बुनियादी और लग्जरी सुख-सुविधाओं को ध्यान में रख कर तैयार किया गया है।  
आम्रपाली वेरोना हाइट्स एक पर्यावरण-अनुकूल आवासीय परियोजना है। 46 एकड़ क्षेत्र में फैली यह परियोजना आम्रपाली लीजर वैली (Leisure Valley) प्रोजेक्ट का एक हिस्सा है। इस परियोजना में पाँच चरणों में कुल 13000 फ्लैट्स का निर्माण किया जायेगा। इसके पहले चरण में 2400 फ्लैट्स को लांच किया गया है। 975 से 2135 वर्ग फीट साइज में उपलब्ध 2, 3 और 4 बीएचके हाई राइज अपार्टमेंट्स की शुरुआती कीमत करीब 30 लाख से 66 लाख रुपये रखी गयी है। 
गौरतलब है कि टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की क्रिकेट अकादमी भी इस परियोजना का अहम हिस्सा है।इसके साथ ही अन्य इनडोर और आउटडोर खेलों के विकास पर भी विशेष जोर दिया जायेगा। इस प्रोजेक्ट के सामने गोल्फ कोर्स और फार्म हाउस बनाना प्रस्तावित है। इसके अलावा मेट्रो से बेहतर कनेक्टिवटी, 2 क्लब, 4 स्कूल, पार्किंग की समुचित व्यवस्था, स्वीमिंग पूल, कमर्शियल क्षेत्र, ग्रीन एरिया, कम्यूनिटी हॉल, हेल्थ क्लब, जिम, आधुनिक अग्निशमन यंत्रों से सुसज्जित भवन, क्रंच, बिलियडर्स एवं हरियालीपूर्ण प्राकृतिक सौंदर्य से परिपूर्ण साथ ही सभी बुनियादी एवं लग्जरी सुविधाएँ उपलब्ध होंगी।(शेयर मंथन, 23 अक्टूबर 2012)

 


कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"