निफ्टी, हिंदुस्तान यूनिलीवर खरीदें और जिंदल स्टील बेचें : आईसीआईसीआई डायरेक्ट

icicidirect

आईसीआईसीआई डायरेक्ट (ICICI Direct) ने आज के एकदिनी वायदा कारोबार के लिए निफ्टी (Nifty), हिंदुस्तान यूनिलीवर (Hindustan Unilever) में खरीदारी और जिंदल स्टील (Jindal Steel) में बिकवाली करने के लिए कहा है।

रिलायंस इंडस्ट्रीज खरीदें और जेएसडब्ल्यू स्टील बेचें : आईसीआईसीआई डायरेक्ट

icici directआईसीआईसीआई डायरेक्ट (ICICI Direct) ने आज सोमवार के कारोबार में रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) में खरीदारी और जेएसडब्ल्यू स्टील (JSW Steel) में बिकवाली की सलाह दी है।

निफ्टी, हिंदुस्तान यूनिलीवर खरीदें और भारत फोर्ज बेचें : आईसीआईसीआई डायरेक्ट

icicidirect

आईसीआईसीआई डायरेक्ट (ICICI Direct) ने आज के एकदिनी वायदा कारोबार के लिए निफ्टी (Nifty), हिंदुस्तान यूनिलीवर (Hindustan Unilever) में खरीदारी और भारत फोर्ज (Bharat Forge) में बिकवाली करने के लिए कहा है।

सिप्ला खरीदें और टाइटन बेचें : आईसीआईसीआई डायरेक्ट

icici directआईसीआईसीआई डायरेक्ट (ICICI Direct) ने आज शुक्रवार के कारोबार में सिप्ला (Cipla) में खरीदारी और टाइटन (Titan) में बिकवाली की सलाह दी है।

निफ्टी, टाइटन खरीदें और मदरसन सूमी बेचें : आईसीआईसीआई डायरेक्ट

icicidirect

आईसीआईसीआई डायरेक्ट (ICICI Direct) ने आज के एकदिनी वायदा कारोबार के लिए निफ्टी (Nifty), टाइटन (Titan) में खरीदारी और मदरसन सूमी (Motherson Sumi) में बिकवाली करने के लिए कहा है।

भारत पेट्रोलियम खरीदें और टाटा स्टील बेचें : आईसीआईसीआई डायरेक्ट

icici directआईसीआईसीआई डायरेक्ट (ICICI Direct) ने आज गुरुवार के कारोबार में भारत पेट्रोलियम (Bharat Petroleum) में खरीदारी और टाटा स्टील (Tata Steel) में बिकवाली की सलाह दी है।

निफ्टी, आईटीसी खरीदें और भारत फोर्ज बेचें : आईसीआईसीआई डायरेक्ट

icicidirect

आईसीआईसीआई डायरेक्ट (ICICI Direct) ने आज के एकदिनी वायदा कारोबार के लिए निफ्टी (Nifty), आईटीसी (ITC) में खरीदारी और भारत फोर्ज (Bharat Forge) में बिकवाली करने के लिए कहा है।

टेक महिंद्रा खरीदें और उज्जीवन फाइनेंशियल बेचें : आईसीआईसीआई डायरेक्ट

icici directआईसीआईसीआई डायरेक्ट (ICICI Direct) ने आज मंगलवार के कारोबार में टेक महिंद्रा (Tech Mahindra) में खरीदारी और उज्जीवन फाइनेंशियल (Ujjivan Financial) में बिकवाली की सलाह दी है।

निफ्टी, ल्युपिन और माइंडट्री खरीदें : आईसीआईसीआई डायरेक्ट

icicidirect

आईसीआईसीआई डायरेक्ट (ICICI Direct) ने आज के एकदिनी वायदा कारोबार के लिए निफ्टी (Nifty), ल्युपिन (Lupin) और माइंडट्री (Mindtree) में खरीदारी करने के लिए कहा है।

आरबीएल बैंक खरीदें और हिंडाल्को बेचें : आईसीआईसीआई डायरेक्ट

icici directआईसीआईसीआई डायरेक्ट (ICICI Direct) ने आज सोमवार के कारोबार में आरबीएल बैंक (RBL Bank) में खरीदारी और हिंडाल्को (Hindalco) में बिकवाली की सलाह दी है।

निफ्टी, हिंदुस्तान यूनिलीवर खरीदें और भारत फोर्ज बेचें : आईसीआईसीआई डायरेक्ट

icicidirect

आईसीआईसीआई डायरेक्ट (ICICI Direct) ने आज के एकदिनी वायदा कारोबार के लिए निफ्टी (Nifty), हिंदुस्तान यूनिलीवर (Hindustan Unilever) में खरीदारी और भारत फोर्ज (Bharat Forge) में बिकवाली करने के लिए कहा है।

टाटा मोटर्स खरीदें और टाइटन बेचें : आईसीआईसीआई डायरेक्ट

icici directआईसीआईसीआई डायरेक्ट (ICICI Direct) ने आज शुक्रवार के कारोबार में टाटा मोटर्स (Tata Motors) में खरीदारी और टाइटन (Titan) में बिकवाली की सलाह दी है।

निफ्टी, रेमंड और बाटा इंडिया खरीदें : आईसीआईसीआई डायरेक्ट

icicidirect

आईसीआईसीआई डायरेक्ट (ICICI Direct) ने आज के एकदिनी वायदा कारोबार के लिए निफ्टी (Nifty), रेमंड (Raymond) और बाटा इंडिया (Bata India) में खरीदारी करने के लिए कहा है।

यस बैंक खरीदें और अपोलो हॉस्पिटल्स बेचें : आईसीआईसीआई डायरेक्ट

icici directआईसीआईसीआई डायरेक्ट (ICICI Direct) ने आज गुरुवार के कारोबार में यस बैंक (Yes Bank) में खरीदारी और अपोलो हॉस्पिटल्स (Apollo Hospitals) में बिकवाली की सलाह दी है।

निफ्टी, हीरो मोटोकॉर्प खरीदें और एलऐंडटी फाइनेंस बेचें : आईसीआईसीआई डायरेक्ट

icicidirect

आईसीआईसीआई डायरेक्ट (ICICI Direct) ने आज के एकदिनी वायदा कारोबार के लिए निफ्टी (Nifty), हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) में खरीदारी और एलऐंडटी फाइनेंस (L&T Finance) में बिकवाली करने के लिए कहा है। 

भारत पेट्रोलियम खरीदें और सिप्ला बेचें : आईसीआईसीआई डायरेक्ट

icici directआईसीआईसीआई डायरेक्ट (ICICI Direct) ने आज सोमवार के कारोबार में भारत पेट्रोलियम (Bharat Petroleum) में खरीदारी और सिप्ला (Cipla) में बिकवाली की सलाह दी है।

Subcategories

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : नवंबर 2017 अंक डाउनलोड करें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"