शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

गुरुवार 25 अगस्त : देश दुनिया की 10 बड़ी खबरें

कश्मीर (Kashmir) के हालात का जायजा लेने गये केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने कहा है कि हम जम्हूरियत, कश्मीरियत, इंसानियत के दायरे में सबसे बात करने के लिए तैयार हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा है कि वे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) को लेकर कहे गए अपने हर शब्द पर कायम हैं।
मझगाँव डॉक लिमिटेड (MDL) ने कहा है कि स्कॉर्पीन (Scorpene) पनडुब्बी से संबंधित अहम जानकारियाँ उसकी ओर से लीक नहीं हुई हैं और वह इस मामले की जाँच में नौसेना की सहायता कर रही है।
पाकिस्तान (Pakistan) के साथ बातचीत के मसले पर भारत ने एक बार फिर कहा है कि किसी भी तरह की बातचीत केवल आतंकवाद और पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) के मसले पर ही होगी।
इटली (Italy) में बुधवार को आये भूकंप में मरने वालों की संख्या 250 हो गयी है, काफी लोग अब भी मलबे में दबे हुए हैं।
काबुल में अमेरिकी यूनिवर्सिटी में हुए हमले में अभी तक सात छात्रों समेत 13 लोगों की मौत हो चुकी है। अफगानिस्तान (Afghanistan) के सुरक्षा बलों ने हमला करने वाले दो बंदूकधारियों को भी मार गिराया है।
आम आदमी पार्टी (AAP) के पंजाब संयोजक सुच्चा सिंह छोटेपुर की पार्टी से छुट्टी तय हो गयी है। सिंह पर पैसे लेने का आरोप है।
उत्तरी-कश्मीर के कुपवाड़ा (Kupwara) जिले के तंगधार सेक्टर में सुरक्षा बलों ने आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया है।
हरियाणा के मेवात (Mewat) जिले के तावडू क्षेत्र के गांव डींगरहेड़ी में बुधवार रात अपराधियों ने पूरे परिवार को बंधक बनाकर दो लड़कियों के साथ सामूहिक बलात्कार किया और फिर उनके सामने ही उनके मामा-मामी की निर्मम हत्‍या कर दी।
खबर है कि उत्तर कोरिया (North Korea) में बिना पदक ओलंपिक से लौटे खिलाड़ियों से तानाशाह किम जोंग कोयले की खदान में काम करवायेगा। (शेयर मंथन, 25 अगस्त 2016)

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"