शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

शुक्रवार 26 अगस्त : देश दुनिया की 10 बड़ी खबरें

मुंबई उच्च न्यायालय (Mumbai High Court) ने हाजी अली दरगाह (Haji Ali Dargah) के मजार वाले हिस्से में महिलाओं के प्रवेश पर लगा प्रतिबंध आज हटा लिया।

इफको (IFFCO) के रेट इंटरेस्ट घोटाले में दोषी ठहराये गये हरियाणा के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सतबीर कादयान (Satbir Kadyan) को दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट ने सात साल की सजा सुनायी है और 50 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है।
सर्वोच्च न्यायालय ने राज्य सभा सांसद शशिकला पुष्पा (Sasikala Pushpa) की गिरफ्तारी पर छह हफ्ते की रोक लगा दी है। पुष्पा पर उनके दो घरेलू सहायकों ने यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है।
स्कॉर्पीन सबमरीन (Scorpene Submarines) से जुड़े गोपनीय दस्तावेजों के लीक होने की खबर पर रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा है कि इसमें ज्यादा चिंतित होने की बात नहीं है।
भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कैबिनेट में जल्दी ही बदलाव होगा।
गोहत्या के आरोप में मारे गये अखलाक के भाई जान मोहम्मद को राहत देने से इलाहाबाद हाई कोर्ट (Allahabad High Court) ने इन्कार कर दिया है।
विदेश दौरे से लौटने के बाद बाढ़ प्रभावित इलाकों में पीड़ितों का हाल जानने पहुँचे बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को पीड़ितों के गुस्से का सामना करना पड़ा।
ओलंपिक में अधिकारियों की लापरवाही के बारे में मैराथन धाविका ओपी जैशा (O P Jaisha) के आरोपों की जाँच में देरी होगी, क्योंकि जैशा स्वाइन फ्लू से पीड़ित होने की वजह से इलाज करा रही हैं।
दक्षिण-पश्चिमी तुर्की के सीजर (Cizre) शहर में पुलिस की इमारत के बाहर हुए ट्रक बम धमाके में मरने वाले पुलिसकर्मियों की संख्या 11 हो गयी है।
नेपाल में गौर से पोखरा के लिए जा रही बस चितवन जिला में त्रिशुली (Trishuli) नदी में एक सौ फीट नीचे गिर गयी, जिसकी वजह से उसमें सवार 45 यात्रियों में से 30 की मृत्यु हो गयी है। (शेयर मंथन, 26 अगस्त 2016)

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"