शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

शनिवार 23 दिसंबर : देश दुनिया की 10 बड़ी खबरें

सीबीआई की विशेष अदालत ने चारा घोटाले से जुड़े एक मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) सहित 16 लोगों को दोषी घोषित किया है।

इन सभी को राँची के बिरसा मुंडा जेल भेज दिया गया है। इस मामले में सभी दोषियों को 3 जनवरी को सजा सुनायी जायेगी।
सीबीआई के विशेष न्यायालय द्वारा चारा घोटाला के एक मामले में दोषी करार दिये जाने के बाद लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर कहा, ऐ सुनो कान खोल कर, आप इस गुदड़ी के लाल को परेशान कर सकते हो, पराजित नहीं।
राष्ट्रीय जनता दल के नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने बताया कि लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाला के एक मामले में दोषी ठहराये जाने के फैसले के खिलाफ ऊपरी अदालत का रुख किया जायेगा।
सीबीआई के विशेष न्यायालय द्वारा चारा घोटाला के एक मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिये जाने के बाद बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने ट्वीट किया, ‘आज चारा, अगला लारा?'
प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में दिल्ली के एक न्यायालय में लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती, उनके पति शैलेश कुमार और अन्य के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया है।
भोपाल में 31 अक्टूबर को छात्रा से हुए गैंगरेप मामले में फास्ट ट्रैक ने सभी चारों आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा सुना दी है।
कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) ने शनिवार को अहमदाबाद में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अगले चुनाव में 135 सीटें कांग्रेस की आयेंगी। गाँधी तीन दिनों के गुजरात दौरे पर हैं।
राजस्थान के सवाई माधोपुर में पुल से गुजर रही यात्रियों से भरी एक बस के नदी में गिर जाने से कम से कम 32 लोगों की मौत की खबर है।
जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा के नजदीक पाकिस्तान की ओर से की गई अंधाधुंध गोलीबारी में एक मेजर समेत तीन जवान शहीद हो गये।
दक्षिणी फिलीपीन्स में आये उष्णकटिबंधीय तूफान में मृतकों की संख्या बढ़ कर 74 हो गयी है। यह संख्या और बढ़ सकती है। (शेयर मंथन, 23 दिसंबर 2017)

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"