शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

शेयरों पर नजर (Stocks to Watch) : डॉ रेड्डीज लैब, कोल इंडिया, रिलायंस कम्युनिकेशंस, टाटा स्टील, एचडीएफसी, केनरा बैंक और इंटेल्क्ट डिजाइन अरीना

सोमवार को खबरों की वजह से जिन शेयरों पर नजर रहेगी उनमें डॉ रेड्डीज लैब, कोल इंडिया, रिलायंस कम्युनिकेशंस, टाटा स्टील, एचडीएफसी, केनरा बैंक और इंटेल्क्ट डिजाइन अरीना शामिल हैं।


डॉ रेड्डीज लैब : कंपनी ने टेवा फार्मास्युटिकल और ऐलरगन पीएलसी की एक सहयोगी कंपनी के साथ अमेरिका में आठ संक्षिप्त नई दवा अनुप्रयोगों (एएनडीए) के एक पोर्टफोलियो को खरीदने के लिए नकद करीब 2,300 करोड़ रुपये का समझौता किया है।
कोल इंडिया : कोल इंडिया की सहायक कंपनी नार्दर्न कोलफील्ड्स के निदेशक मंडल ने 11 जून को आयोजित बैठक में 4,01,827 इक्विटी शेयरों की प्रति 1,000 रुपये के अंकित मूल्य पर वापस खरीद को मंजूरी दे दी है।
रिलायंस कम्युनिकेशंस : खबरों के अनुसार कंपनी मुंबई, दिल्ली, कोलकाता जैसे प्रमुख शहरों से शुरू करते हुए अपने दम पर 4जी इंटरनेट सेवा शुरू करेगी।
टाटा स्टील : ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने गंजम जिले के हिंज्लिकट ब्लॉक के अंतर्गत समरझोला गांव में कंपनी द्वारा निधिबद्ध सुपर स्पेशलिटी आई केयर अस्पताल का उद्घाटन किया है।
एचडीएफसी : एचडीएफसी ने कारोबार विकास मॉडल को वित्त मुहैया करने के लिए डिबेंचर जारी कर 1,000 करोड़ रुपरये जुटाने की घोषणा की है।
केनरा बैंक : खबरों के अनुसार बैंक वित्त वर्ष 2015-16 में हुए बहुत बड़े नुकसान के बाद चालू वित्त वर्ष में अपनी नॉन-कोर परिसंपत्तियों में हिस्सेदारी बेचकर 500 करोड़ रुपये जुटायेगा।
इंटेल्क्ट डिजाइन अरीना : खबरों के अनुसार कंपनी 300 करोड़ रुपये जुटाने पर विचार कर रही है>
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया : खबरों के अनुसार बैंक ने 5 सहायक बैंको के अपने साथ विलय करने की रूपरेखा तैयार करने के लिए एक क्रैक टीम तैयार की है।
पीवीआर : कंपनी ने वर्तमान वित्त वर्ष में नयी स्क्रीन शुरू करने और मौजूदा स्क्रीनों के नवीनीकरण के लिए 250 करोड़ रुपये के पूंजीगत व्यय की घोषणा की है।
वेदांत : खबरों के अनुसार कंपनी नीलामी के जरिए कोयला खदानों को खरीदने की योजना बना रही है। (शेयर मंथन, 13 जून 2016)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"