शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने दिया हैप्पी न्यू ईयर ऑफर का तोहफा

रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने आज रिलायंस जियो (Reliance Jio) के संबंध में कई महत्वपूर्ण घोषणाएँ की हैं।

उन्होंने जियो के हैप्पी न्यू ईयर ऑफर (Happy New Year Offer) की शुरुआत के साथ-साथ इसके उपभोक्ताओं की संख्या बढ़ कर 5 करोड़ हो जाने की भी घोषणा की। इस नयी पेशकश के तहत 1 जनवरी 2017 से न्यू ईयर ऑफर शुरू होगा, जो मार्च 2017 तक चलेगा। इसमें जियो की बाकी सभी मुफ्त सुविधाओं का लाभ उपभोक्ताओं को 31 मार्च तक ही मिलेगा। लेकिन पहले की तरह उपभोक्ताओं को हर दिन 4 जीबी इंटरनेट डाटा के बजाय केवल 1 जीबी इंटरनेट डाटा ही मिलेगा। कंपनी के इस ऑफर का लाभ पुराने सभी उपभोक्ताओं को भी मिलेगा। मुकेश अंबानी ने साथ ही कहा कि जियो मनी के जरिए कैशलेस लेन-देन करने में सहूलियत होगी, जिसके लिए भारतीय मर्चेंट के साथ मिल कर काम किया जा रहा है।
रिलायंस जियो ने देश भर में अपनी सेवाओं के साथ ही वेलकम ऑफर की घोषणा की थी। वेलकम ऑफर के तहत मुफ्त 4जी (4G)) इंटरनेट से लेकर वॉयस और वीडियो कॉलिंग जैसी सेवाएँ शामिल थीं। इसकी समय सीमा 31 दिसंबर तक की थी, लेकिन बाद में ट्राई ने कहा था कि किसी भी वेलकम ऑफर की समय सीमा 90 दिनों से ज्यादा तक नहीं हो सकती। इस कारण जियो के वेलकम ऑफर के 3 महीने 3 दिसंबर को पूरे होने वाले हैं, जिसके पूरे होने से पहले ही मुकेश अंबानी ने नये ऑफर की घोषणा की है। मीडिया को संबोधित करते हुए अंबानी ने पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले की तारीफ की और कहा कि इससे पारदर्शिता बढ़ेगी। (शेयर मंथन, 01 दिसंबर 2016)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"