शेयर मंथन में खोजें

निवेश मंथन चाय पार्टी : शनिवार 31 मई 2014

हमें शनिवार 31 मई 2014 को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) और बीडीएस फिनवेस्ट ऐडवाइजर्स के सहयोग से आयोजित निवेश मंथन की चाय पार्टी में आपको निमंत्रित करते हुए बड़ी प्रसन्नता हो रही है। 

इस विशेष आयोजन में बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज के रितेश कुमार के साथ-साथ शेयर बाजार विश्लेषक विवेक नेगी और कमोडिटी बाजार विश्लेषक शिव श्रीवास्तव भी मौजूद होंगे। साथ ही निवेश मंथन के सलाहकार संपादक राजेश रपरिया और संपादक राजीव रंजन झा भी इस कार्यक्रम में आपके साथ होंगे।  

कार्यक्रम का विवरण

तिथि : शनिवार 31 मई 2014

समय : दोपहर 3.30 से सायं 6.00 बजे तक 

स्थान :  जलवायु विहार कम्युनिटी सेंटर, सेक्टर 21, नोएडा 201301

वक्ताओं का परिचय

रितेश कुमार बीएसई लि. के सदस्य, संस्थागत बिक्री हैं और उत्तरी भारत में बीएसई के सदस्यों को एक्सचेंज की सेवाओं के लिए बिजनेस डेवलपमेंट और मार्केटिंग की जिम्मेदारी सँभालते हैं। इससे पहले वे निवेशकों की शिकायतों के निपटारे और निवेशक जागरूकता संबंधी कार्यों की जिम्मेदारी सँभाल चुके हैं।

विवेक नेगी शेयर बाजार के विश्लेषक हैं और बीडीएस के सलाहकार बोर्ड के सदस्य हैं। उन्हें बुनियादी (फंडामेंटल) और तकनीकी विश्लेषण दोनों ढंग से शेयर बाजार का आकलन करने में विशेषज्ञता है। उन्हें फंड मैनेजर, प्रशिक्षक और बाजार के टिप्पणीकार के रूप में वर्षों का अनुभव है। उन्होंने शेयर बाजार से संबंधित कई पुस्तकें भी लिखी हैं। वे अक्सर बिजनेस चैनलों के कार्यक्रमों में विशेषज्ञ मेहमान के रूप में शामिल होते हैं। 

शिव श्रीवास्तव कमोडिटी बाजार की सलाहकार कंपनी आईगुरु रिसर्च के एमडी हैं। 

राजेश रपरिया हिंदी पत्रिका निवेश मंथन के सलाहकार संपादक हैं और हिंदी के शीर्ष पत्रकारों में से एक हैं। वे रविवार और संडे ऑब्जर्वर में दमदार रिपोर्टिंग के बाद अमर उजाला समूह से जुड़े, जहाँ वे हिंदी के पहले आर्थिक दैनिक अमर उजाला कारोबार और फिर अमर उजाला के संपादक रहे। 

राजीव रंजन झा हिंदी पत्रिका निवेश मंथन के संपादक हैं। उन्होंने अमर उजाला कारोबार से शुरुआत करने के बाद आजतक, एनडीटीवी इंडिया, एनडीटीवी प्रॉफिट और जी बिजनेस में बतौर रिपोर्टर और ऐंकर काम किया है। 

इस चाय पार्टी में शामिल होने के लिए पहले से पंजीकरण जरूरी है। इसके लिए कृपया अपना नाम और मोबाइल नंबर [email protected] पर ईमेल करें। 

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"