शेयर मंथन में खोजें

म्यूचुअल फंड निवेशकों के लिए आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज का इंस्टा एकाउंट

ऑनलाइन निवेश सेवाएँ देने वाली कंपनी आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज (ICICI Securities) ने इंस्टा एकाउंट (Insta Account) शुरू करने की घोषणा की है।

इंस्टा एकाउंट एक कागजरहित ऑनलाइन एकाउंट होगा, जिसकी सहायता से निवेशक म्यूचुअल फंडों में आसानी से निवेश कर पायेंगे। केवाईसी मानकों को पूरा करने वाला कोई भी भारतीय नागरिक म्यूचुअल फंडों में निवेश करने के लिए आईसीआईसीआई डायरेक्ट (ICICIDirect) की वेबसाइट पर अपना इंस्टा एकाउंट खोल सकता है। इस खाते के लिए निवेशक अपने किसी भी इंटरनेट बैंकिंग एकाउंट का प्रयोग कर सकते हैं। इंस्टा एकाउंट खोलने वाले ग्राहकों को आईसीआईसीआई डायरेक्ट के मौजूदा ग्राहकों को मिलने वाली सुविधाओं का भी अनुभव लेने का अवसर मिलेगा।
आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने मौजूदा केवाईसी औपचारिकताओं की प्रक्रिया के साथ ही इस खाते को खोलने की औपचारिकताओं का तालमेल कर दिया है, जिससे बिना कोई कागजी दस्तावेज दाखिल किये यह खाता खोला जा सकेगा। आईसीआईसीआई डायरेक्ट वेबसाइट पर इंस्टा एकाउंट खोलने के लिए कंपनी ग्राहकों से कोई शुल्क नहीं लेगी। आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज के एक्जीक्यूटिव वीपी विनीत अरोड़ा (Vineet Arora) ने बताया कि इंस्टा एकाउंट खोलने वालों को अपने म्यूचुअल फंड निवेश के लिए गहरी जानकारी वाले रिसर्च रिपोर्ट उपलब्ध कराये जायेंगे। (शेयर मंथन 20 अगस्त 2015)

 

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"