शेयर मंथन में खोजें

आदित्य बिड़ला फैशन (Aditya Birla Fashion) ने खरीदी फिनेस इंटरनेशनल की 51% हिस्सेदारी

आदित्य बिड़ला फैशन (Aditya Birla Fashion) ने फिनेस इंटरनेशनल (Finesse International) की 51% हिस्सेदारी का अधिग्रहण किया है।

दोनों कंपनियों के बीच यह 60 करोड़ रुपये में हुआ।
बता दें कि आदित्य बिड़ला फैशन के पोर्टफोलियो में लुई फिलिप, पीटर इंग्लैंड और वैन ह्यूसन जैसे प्रमुख ब्रांड हैं। वहीं फिनेस इंटरनेशनल मुख्य रूप से 'शांतनु ऐंड निखिल' ब्रांड नाम के तहत पुरुषों और महिलाओं के लिए पूर्व-कालीन अवसर और औपचारिक समकालीन वस्त्रों के व्यवसाय में लगी हुई है।
फिनेस में हिस्सेदारी खरीदने से आदित्य बिड़ला फैशन को ब्रांडेड एथनिक वस्त्र और एसेसरीज बाजार में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने में मदद मिलेगी।
हालाँकि सकारात्मक खबर के बावजूद आदित्य बिड़ला फैशन का शेयर दबाव में है। बीएसई में कंपनी का शेयर 206.70 रुपये के पिछले बंद स्तर की तुलना में आज बढ़ोतरी के साथ 209.40 रुपये पर खुला। मगर 10 बजे के बाद से यह दबाव में है।
करीब साढ़े 11 बजे कंपनी का शेयर 2.35 रुपये या 1.14% की गिरावट के साथ 204.35 रुपये पर चल रहा है। इस भाव पर कंपनी की बाजार पूँजी 15,791.05 करोड़ रुपये है। वहीं पिछले 52 हफ्तों की अवधि में कंपनी के शेयर का ऊपरी स्तर 236.45 रुपये और निचला स्तर 132.15 रुपये रहा है। (शेयर मंथन, 16 जुलाई 2019)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"