शेयर मंथन में खोजें

आईटीसी (ITC) ने पेश किये सनफीस्ट यिप्पी नूडल्स के चार नये वेरिएंट

खबरों के अनुसार प्रमुख एफएमसीजी कंपनी आईटीसी (ITC) ने सनफीस्ट यिप्पी नूडल्स (Sunfeast Yippee Noodles) के चार नये संस्करण बाजार में उतारे हैं।

कंपनी ने एक नयी 'माई' श्रेणी में युवा उपभोक्ताओं को लक्षित करते हुए जो चार नये फ्लेवर पेश किये हैं, उनमें माई क्रेजी चाउ, माई मैडली मंचूरियन, माई मिस्ट्री मसाला और माई ट्रूली चिकन शामिल हैं।
शुरुआती एक सप्ताह के लिए नये उत्पाद ऑनलाइन किराना प्लेटफार्म 'बिगबास्केट' पर विशेष रूप से उपलब्ध होंगे। इसके बाद यह देश भर में सभी आधुनिक फॉर्मेट और सामान्य व्यापार स्टोर पर भी मिलेंगे। इनमें प्रत्येक पैकेट 60 ग्राम का होगा, जिसमें वेज फ्लेवर पैकेट के दाम 15 रुपये और नॉन-वेज उत्पाद की कीमत 18 रुपये होगी। गौरतलब है कि 2010 में आईटीसी द्वारा शुरू किया गया सनफीस्ट यिप्पी अब 1,000 करोड़ रुपये का ब्रांड बना गया है।
उधर शुक्रवार को बीएसई में आईटीसी का शेयर 1.80 रुपये या 0.66% की बढ़ोतरी के साथ 276.25 रुपये के भाव पर बंद हुआ। वहीं इसके पिछले 52 हफ्तों का सर्वाधिक भाव 322.70 रुपये और न्यूनतम भाव 250.50 रुपये रहा है। गौरतलब है कि इस समय आईटीसी की बाजार पूँजी 3,38,232.56 करोड़ रुपये है। (शेयर मंथन, 17 नवंबर 2018)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"