शेयर मंथन में खोजें

आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) ने शुरू की नयी पूर्व-अनुमोदित ऋण सुविधा

आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) ने अपने बचत खाता उपभोक्ताओं के लिए एक नयी पूर्व-अनुमोदित ऋण सुविधा शुरू की है।

यह फाइनेंस क्षेत्र में इस तरह की पहली सुविधा है, जिसमें उपभोक्ताओं को कार खरीदने के लिए वाहन की 100% कीमत तक का ऋण मिलेगा। इस सुविधा में उपभोक्ताओं को 20 लाख रुपये तक का ऋण 4 घंटे के भीतर मिल सकता है। आईसीआईसीआई बैंक ने यह सुविधा आगामी त्योहार सत्र के लिहाज से शुरू की है, ताकि बैंक के उपभोक्ता अपनी पसंद की गाड़ी खरीद सकें।
आईसीआईसीआई बैंक के उपभोक्ता पूरे देश में किसी भी वाहन कारोबारी के पास जाकर पसंद की कार चुन कर खाता संख्या के जरिये अपनी पूर्व-अनुमोदित ऋण योग्यता जाँच सकते हैं। इसके बाद उन्हें जरूरी कागजात के साथ एक आवेदन फॉर्म भरना होगा, जिसके बाद 4 घंटों के अंदर उन्हें ऋण मिल जायेगा। बैंक ने ऋण अवधि 7 वर्ष तक की रखी है।
अपनी ऋण योग्यता जानने के लिए उपभोक्ता बैंक की शाखा में जा सकते हैं या अपने पंजीकृत मोबाइल नंबर से 5676766 पर एसएमएस कर सकते हैं।
उधर बीएसई में आईसीआईसीआई बैंक का शेयर 321.05 रुपये के पिछले बंद भाव के मुकाबले आज 325.00 रुपये पर खुला। हरे निशान में शुरुआत के बाद बैंक का शेयर मजबूत स्थिति में बना हुआ है। 11.50 बजे के करीब बैंक के शेयरों में 2.45 रुपये या 0.76% की बढ़त के साथ 323.50 रुपये पर कारोबार हो रहा है। (शेयर मंथन, 17 अक्टूबर 2018)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"