शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

गुड़गाँव में "सुपरटेक ह्यूस" (Supertech Hues) परियोजना पेश

सुपरटेक (Supertech) ने गुडगाँव के सेक्टर 68 में अपनी नयी परियोजना 'सुपरटेक ह्यूस' (Supertech Hues) पेश की है।

इसमें प्रथम चरण का निर्माण 70 एकड़ क्षेत्रफल में किया जायेगा, जिसके 23 टॉवर्स एवं 2,092 यूनिट्स में 2 बीएचके, 2 बीएचके प्लस स्टडी और 3 बीएचके होंगे। फ्लैटों का आकार 1,180 वर्ग फुट से 1,765 वर्ग फुट के बीच में होगा। इनकी शुरुआती कीमत 84 लाख रुपये से प्रारंभ होगी।

अपार्टमेंट्स आलीशान साज-सज्जा और फर्नीशिंग्स से युक्त होंगे। तीन तरफ से खुले इन अपार्टमेंट्स में बड़ी बालकोनी और ऊँची छत दी जायेगी। इसमें हाइजीनिक एवं अत्याधुनिक मॉड्यूलर किचन भी होंगे। इसके अलावा सुपरटेक ह्यूस में 2 लेवल पार्किंग बेसमेंट, दोहरी ऊँचाई की एन्ट्रेन्स लॉबी, तकरीबन 85% हरित क्षेत्र, किड्स क्लब हाउस, जॉगिंग ट्रैक, हेल्थ सेंटर, उच्च-स्तरीय सुरक्षा, प्राथमिक स्कूल, नर्सरी स्कूल और शॉपिंग सेंटर की सुविधाएँ भी उपलब्ध करायी जायेगी। परियोजना में 20% क्षेत्र में स्कूल, अस्पताल, पार्क आदि होंगे। कंपनी इस परियोजना के प्रथम चरण में 1000 करोड़ रुपये निवेश करेगी।

सुपरटेक के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक आर के अरोड़ा (R.K Arora) का कहना है कि ह्यूस मिलेनियम सिटी, गुड़गाँव में हमारी दूसरी परियोजना है। हमारी पहली परियोजना अराविले को खरीदारों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और हमें विश्वास है कि ह्यूस भी उपभोक्ताओं को उतनी ही पसंद आयेगी। गुड़गाँव में काम करने वाले कॉर्पोरेट सेगमेंट की जीवनशैली की जरूरतों और उनकी आकाँक्षाओं को ध्यान में रखते हुए, हमने इस परियोजना को पेश किया है। (शेयर मंथन, 03 जून 2014) 

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"