शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

Jubilant Ingrevia Stock में निवेश करें या अभी सावधान रहें? - शोमेश कुमार

नंदलाल माहिया : जुबिलेंट इंग्रेविया (Jubilant Ingrevia) पर आपका पाँच वर्ष के लिए क्या नजरिया है? इसका फंडामेंटल भी बता दीजिये।

बाजार विश्लेषक शोमेश कुमार : इस स्टॉक के बारे में मेरी राय कुछ खास नहीं है। इसमें मैं नहीं बता सकता हूँ कि कहाँ तक गिरावट रहने वाली है। यह स्टॉक बिकवाली के दबाव में नजर आ रहा है। इसमें शॉर्ट कवरिंग आने आसार बहुत ज्यादा हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता है कि यह 420 से 440 के दायरे के ऊपर शायद जाये। इसमें शॉर्ट कवरिंग तीखी होगी, मगर इसका ये मतलब नहीं है कि ये स्टॉक निवेश के लायक बन जायेगा। शॉर्ट कवरिंग 440 तक रहेगी, उसका बाद इसका फिर से आकलन करना होगा।

#jubilantingreviashareanalysis #jubilantingreviasharenews #jubilantingreviasharelatestnews #jubilantingreviashare #jubilantingreviashareprice #jubilantingreviasharetarget #jubilantingreviasharereview #jubilantingreviastockanalysis #shomeshkumar

(शेयर मंथन, 03 अप्रैल 2023)

(आप भी किसी शेयर, म्यूचुअल फंड, कमोडिटी आदि के बारे में जानकारों की सलाह पाना चाहते हैं, तो सवाल भेजने का तरीका बहुत आसान है! बस, हमारे व्हाट्सऐप्प नंबर +911147529834 पर अपने नाम और शहर के नाम के साथ अपना सवाल भेज दें।)

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"