शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

Happiest Minds Technologies Ltd Share News : मजबूत है कंपनी, स्‍टॉक में जल्‍द आयेगी तेजी

Expert TS Harihar : हैपिएस्‍ट माइंड्स (Happiest Minds Technologies Share Analysis) के स्‍टॉक में 750 रुपये से 850 रुपये का दायरा बहुत अच्‍छा सहारा है। मेरा मानना है कि बाजार को इन स्‍तरों से सहारा मिलेगा और ये स्‍टॉक अपने पहले के 1500 रुपये के आसपास के उच्‍च स्‍तरों पर जल्‍द ही फिर नजर आयेगा (Happiest Minds Share Target)।

इस स्‍टॉक के फंडामेंटल अच्‍छे हैं लेकिन पिछली कुछ तिमाहियों में कंपनी को कुछ दिक्‍कतों का सामना करना पड़ा था, उसी का असर स्‍टॉक के भाव पर भी देखने को मिला था। कंपनी का प्रबंधन काफी अच्‍छा है और बाजार प्रबंधकों से अच्‍छे से वाकिफ भी है। मेरा मानना है कि ये स्‍टॉक अभी जिन स्‍तरों के आसपास है, वहाँ पर मौके का फायदा उठाना चाहिए और इसको जोड़कर रखना शुरू करना चाहिए। (Happiest Minds Technologies Share Price) इसे 1500 रुपये के लक्ष्‍य तक पहुँचने में कम से कम डेढ़ से दो साल का समय लग सकता है।

Happiest Minds Technologies Share Analysis, Happiest Minds Share News, Happiest Minds Share Latest News, Happiest Minds Technologies Share Price, Happiest Minds Share Target, Happiest Minds Technologies Share, TS Harihar, HRBV Client Solutions

(शेयर मंथन, 02 जून 2023)

(आप भी किसी शेयर, म्यूचुअल फंड, कमोडिटी आदि के बारे में जानकारों की सलाह पाना चाहते हैं, तो सवाल भेजने का तरीका बहुत आसान है! बस, हमारे व्हाट्सऐप्प नंबर +911147529834 पर अपने नाम और शहर के नाम के साथ अपना सवाल भेज दें।)

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"