शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

KPIT Technologies Ltd Share Latest News : इसमें अभी मुनाफावसूली का समय है

मंजीत सिंह चहल : मेरे पास केपीआईटी टेक्‍नोलॉजी के 50 शेयर 1075 रुपये के भाव पर हैं। इसमें छह महीने के लिहाज से आपका क्‍या नजरिया है ?

Expert Shomesh Kumar : केपीआईटी टेक्‍नोलॉजी में ट्रेडिंग के लिहाज से खरीदारी की जा सकती है। इसमें 1000 रुपये के आसपास सहारा नजर आ रहा है, लेकिन ये नहीं कहा जा सकता है कि ये कितना मजबूत है। इसमें अभी ट्रेंड मुनाफावसूली का है और ये 1000 रुपये से लेकर 900 रुपये या 850 रुपये के स्‍तर तक भी जा सकती है। इसमें मुनाफावसूली के दो संकेत मुझे समझ में आ रहे हैं। पहला, अगर ये 1150 रुपये के ऊपर बंद होने लगे और दूसरा ये 850 रुपये के आसपास जा कर ठहर जाये और वहाँ नया आधार बनाने के बाद फिर आगे बढ़े। मुझे लगता है क‍ि इसमें अगर आपको ऊपर का स्‍तर मिलता है तो इससे खुद को बचाना चाहिए। इसके भाव में ठहराव आने के बाद फिर इसमें नयी खरीदारी करने के बारे में सोच सकते हैं।

(शेयर मंथन, 19 जून 2023)

(आप भी किसी शेयर, म्यूचुअल फंड, कमोडिटी आदि के बारे में जानकारों की सलाह पाना चाहते हैं, तो सवाल भेजने का तरीका बहुत आसान है! बस, हमारे व्हाट्सऐप्प नंबर +911147529834 पर अपने नाम और शहर के नाम के साथ अपना सवाल भेज दें।)

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"