
अरविंद (Arvind) ने अगले पाँच वर्षों में अपने कारोबार के विस्तार की योजना बनायी है।
कंपनी ने कारोबारी साल 2017-18 तक स्वयं को 2,000 करोड़ रुपये के ब्रांड के रूप में स्थापित करने का लक्ष्य रखा है।
कंपनी इन पाँच वर्षों में देश भर में 300 नये स्टोर्स खोलेगी।
गौरतलब है कि अरविंद देश के लोकप्रिय परिधान ब्रांड कंपनियों में शुमार है। कंपनी पुरुषों और महिलाओं के लिए अरविंद और ट्रेस्का (Tresca) ब्रांड के तहत परिधान बेचते हैं।
आज शेयर बाजार में कंपनी के शेयर भाव में गिरावट का रुख रहा। बीएसई में यह 0.87% की कमजोरी के साथ 85.45 रुपये पर बंद हुआ। (शेयर मंथन, 07 जून 2013)
Add comment