शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

ऐक्सिस बैंक (Axis Bank) : दीपक माहेश्वरी (Deepak Maheshwari) मुख्य क्रेडिट अधिकारी नियुक्त

ऐक्सिस बैंक (Axis Bank) ने एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) के सेवानिवृत्त कार्यकारी अधिकारी और फेडरल बैंक (Federal Bank) के निदेशक मंडल के पूर्व सदस्य दीपक माहेश्वरी (Deepak Maheshwari) को अपना मुख्य क्रेडिट अधिकारी (सीसीओ) नियुक्त किया है।

यह ऐक्सिस बैंक के नये सीईओ अमिताभ चौधरी द्वारा किये गये फेरबदल का हिस्सा है। खबर है कि माहेश्वरी 11 जनवरी से अपना पद संभाल चुके हैं।
बता दें कि सीईओ चौधरी के अनुरोध पर बैंक के बोर्ड को माहेश्वरी को पदभार ग्रहण करने के लिए विशेष छूट देनी पड़ी, क्योंकि वह 64 वर्ष के हैं, जबकि बैंक की सेवानिवृत्ति आयु 60 वर्ष है। इससे पहले 01 जनवरी को फेडरल बैंक ने माहेश्वरी के इस्तीफे का ऐलान किया था।
इस बीच बीएसई में ऐक्सिस बैंक का शेयर पिछले बंद स्तर की तुलना में एक दम सपाट 666.50 रुपये पर खुल कर अभी तक के कारोबार में हरे निशान में नहीं आ सका है। 654.60 रुपये का निचला स्तर छूने के बाद सवा 11 बजे के करीब यह 10.50 रुपये या 1.58% की कमजोरी के साथ 656.00 रुपये के भाव पर चल रहा है। वहीं पिछले 52 हफ्तों में बैंक का शेयर 676.90 रुपये तक चढ़ा और 477.50 रुपये के निचले भाव तक फिसला है। (शेयर मंथन, 14 जनवरी 2019)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"