शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

इन्फोसिस (Infosys) की सहायक कंपनी को मिला ठेका

प्रमुख आईटी सेवा प्रदाता इन्फोसिस (Infosys) की सहायक कंपनी एजवर्व सिस्टम्स (EdgeVerve Systems) को कुवैत के अहली यूनाइटेड बैंक (Ahli United Bank) से ठेका मिला है।

कुवैती बैंक ने असिस्टेड आरपीए प्लेटफॉर्म का उपयोग करके अपनी परिचालन गतिविधियों को स्वचालित बनाने के लिए एजवर्व सिस्टम्स को चुना है। अहली यूनाइटेड बैंक कुवैत में के प्रमुख बैंकों में से एक है, जिसने आरपीए का उपयोग करके अपने बैंकिंग कार्यों का नवाचार किया है।
आरपीए प्लेटफॉर्म के इस्तेमाल से अहली यूनाइटेड बैंक विभिन्न व्यावसायिक कार्यों में प्रक्रियाओं की क्षमता और प्रभावकारिता सुधार कर एसएलए (सेवा स्तरीय समझौते), कर्मचारी निर्भरता और त्रुटियों को कम करने में सक्षम में हो जायेगा।
सकारात्मक खबर के बावजूद इन्फोसिस का शेयर आज दबाव में है। बीएसई में इन्फोसिस का शेयर 757.10 रुपये के पिछले बंद भाव की तुलना में 759.00 रुपये पर खुल कर अभी तक के कारोबार में 747.00 रुपये के निचले स्तर तक गिरा है। करीब पौने 12 बजे यह 5.55 रुपये या 0.73% की कमजोरी के साथ 751.55 रुपये पर चल रहा है। इस भाव पर इन्फोसिस की बाजार पूँजी 3,28,347.04 करोड़ रुपये है। वहीं पिछले 52 हफ्तों में इन्फोसिस का शेयर 771.15 रुपये तक ऊपर गया है, जबकि 549.50 रुपये के निचले भाव तक गिरा है। (शेयर मंथन, 03 अप्रैल 2019)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"