शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

जेएस डब्लू एनर्जी का हरियाणा पावर परचेज सेंटर के साथ करार

जेएस डब्लू एनर्जी ने हरियाणा पावर परचेज सेंटर के साथ करार किया है।

इस करार के तहत कंपनी को 240 मेगा वाट हाइड्रो पावर की आपूर्ति करनी है। यह समझौता 35 साल के लिए मान्य होगा। इस करार को शर्तों पर राजी होने के बाद आपसी सहमति से आगे भी बढ़ाया जा सकता है। करार के तहत कंपनी को 4.50 रुपए प्रति किलोवाट घंटा की दर से आपूर्ति करनी है।
जेएस डब्लू एनर्जी के मुताबिक कुठेर प्रोजेक्ट ने हरियाणा पावर परचेज सेंटर के साथ पावर परचेज एग्रीमेंट पर हस्ताक्षर किया है। पावर परचेज एग्रीमेंट क्षमता का चयन हरियाणा पावर परचेज सेंटर की ओर से मंगाए गए कंपीटिटिव बिडिंग के तौर पर हुआ है। यह बोली 3 जुलाई 2018 को मंगाई गई थी।
यह करार जेएस डब्लू एनर्जी की सब्सिडियरी जेएस डब्लू एनर्जी कुठेर (JSWEKL) ने किया है। इस प्रोजेक्ट का निर्माण फिलहाल हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले के कुठेर में चल रहा है। इस प्रोजेक्ट का काम तय समय के साथ तेजी से चल रहा है। फरवरी 2022 तक टनल (सुरंग) का 65 फीसदी काम पूरा हो चुका है और प्रोजेक्ट के सितंबर 2024 तक शुरू होने की उम्मीद है। हरियाणा पावर परचेज सेंटर उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम (UHBVN) और दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम (DHBVN) के लिए बिजली खरीदेगी। (शेयर मंथन, 07 मार्च 2022)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"