शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

नजारा टेक के बोर्ड ने 100 करोड़ रुपये के फंड जुटाने को मंजूरी दी

नजारा टेक के बोर्ड ने 100 करोड़ रुपये के फंड जुटाने को मंजूरी दे दी है। कंपनी यह रकम प्रेफरेंशियल आधार पर शेयर जारी कर जुटाएगी। कंपनी जेरोधा के संस्थापक निखिल और नितिन कामत
को शेयर जारी कर जुटाएगी।

एक्सचेंज को दी गई जानकारी के मुताबिक कंपनी 14 लाख शेयर जारी करेगी। कंपनी 714 रुपये प्रति शेयर के भाव पर शेयर जारी करेगी। इसके मुताबिक कंपनी शेयर जारी कर 100 करोड़ रुपये की रकम जुटा पाएगी। यह शेयर कामत एसोसिएट्स को जारी किए जाएंगे जो इसके (साझेदारी फर्म निखिल और नितिन कामत) को रिप्रजेंट करते हैं। इसके अलावा शेयर एनके स्क्वैयर्ड (NKSquared) को जारी किए जाएंगे। इस खरीदारी के बाद निखिल कामत की हिस्सेदारी कंपनी में बढ़कर 1 फीसदी से 3.5 फीसदी हो जाएगी। जेरोधा को जारी किए जाने वाले शेयर 6 महीने तक के लिए लॉक रहेंगे। कंपनी इस रकम का इस्तेमाल निवेश की जरूरतों को पूरा करने के साथ वृद्धि के उद्देश्य को हासिल करने के लिए करेगी। साथ ही नए कंपनियों के अधिग्रहण के लिए भी इस रकम का इस्तेमाल किया जाएगा।
नजारा टेक्नोलॉजीज के मुख्य कार्यकारी अधिकारी Nitish Mittersain ने कहा कि निखिल कामत ने तकनीक की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है और उनको शेयर जार करना कंपनी के लिए काफी मूल्यवान साबित होगा। कंपनी भारत में डायवर्सिफाइड गेमिंग प्लैटफॉर्म बनाना जारी रखेगी। इस खबर के बाद शेयर ने 851.85 तक के ऊच्चतम स्तर को छुआ और आखिर में 10.20% चढ़ कर 837 रुपये प्रति शेयर पर बंद हुआ। 

(शेयर मंथन, 4 सितंबर 2023)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"