शेयर मंथन में खोजें

फोर्टिस हेल्थकेयर (Fortis Healthcare) ने सिटी बैंक (Citi Bank) के साथ किया ऋण समझौता

फोर्टिस हेल्थकेयर (Fortis Healthcare) ने 1,100 करोड़ रुपये का कर्ज प्राप्त करने के लिए सिटी बैंक (Citi Bank) के साथ ऋण करार किया है।

हॉस्पिटल श्रृंख्ला कंपनी की योजना इस ऋण के जरिये समझौता संबंधी प्रतिबद्धताओं और रणनीतिक उद्देश्यों को पूरा करने की है। दोनों पक्षों के बीच 10 जनवरी को करार हुआ, जो कुछ कागजी कार्यवाई के बाद 14 जनवरी को पूरा हुआ।
एक दूसरी घोषणा में फोर्टिस हेल्थकेयर ने जानकारी दी है कि इसने आरटीएस हेल्थ ट्रस्ट (RHT Health Trust) की संपत्तियों का अधिग्रहण पूरा कर लिया है। पिछले साल फरवरी में फोर्टिस ने आरएचटी के साथ 4,650 करोड़ रुपये में इसका पूरा संपत्ति पोर्टफोलिओ खरीदने के लिए करार किया था। आरएचटी एक सिंगापुर में सूचीबद्ध इकाई है।
बीएसई में फोर्टिस हेल्थकेयर का शेयर 138.15 रुपये के पिछले बंद भाव के मुकाबले बढ़ोतरी के साथ 140.00 रुपये पर खुला, जो अभी तक के कारोबार में इसका ऊपरी भाव भी रहा। पौने 12 बजे के आस-पास कंपनी के शेयरों में 0.35 रुपये या 0.25% की मजबूती के साथ 138.50 रुपये पर सौदे हो रहे हैं। वहीं पिछले 52 हफ्तों की अवधि में कंपनी का शेयर 167.40 रुपये के ऊपरी स्तर तक चढ़ा और 106.65 रुपये के निचले भाव तक फिसला है। (शेयर मंथन, 16 जनवरी 2019)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"