भारतपे (BharatPe) ने सलमान खान के साथ शुरू किया पहला विज्ञापन अभियान

भारतपे (BharatPe) ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ पहला विज्ञापन अभियान शुरू कर दिया है।

देश की प्रमुख फिनटेक, यूपीआई भुगतान और दुकानदारों को डिजिटल ऋण देने वाली कंपनी ने मई में सलमान खान को ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया था। 2019 में भारतपे मार्केटिंग पर 35 करोड़ रुपये का निवेश करेगी।
भारतपे ऐप्प (BharatPe App) ऑफलाइन रिटेलरों और दुकानदारों को भुगतान स्वीकार करने और ऋण लेने की तेज, आसान और सरल सेवा प्रदान करती है।
भारतपे के अभियान का उद्देश्य भारत के 2 करोड़ व्यापारियों के बीच डिजिटल और यूपीआई भुगतान को लेकर जानकारी का प्रसार करना है। भारतपे 0% मर्चेंट डिस्काउंट रेट (एमडीआर) पर कारोबार स्थापित करने वाली देश की पहली फिनटेक है, जिसकी घोषणा सरकार ने हाल के बजट में की थी।
भारतपे का देशव्यापी अभियान टीवी, प्रिंट, रेडियो, डिजिटल और सामाजिक माध्यमों में दिखायी देगा। भारतपे के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) अश्नीर ग्रोवर के मुताबिक भारतपे सभी खुदरा विक्रेताओं और दुकानदारों को समर्पित है। उन्होंने कहा कि अभियान में सलमान खान के साथ हम देश में असंगठित खुदरा विक्रेताओं के बीच जागरूकता पैदा करेंगे और उन्हें डिजिटल भुगतान स्वीकृति समाधान और ऋण की आसान उपलब्धता के साथ सशक्त करेंगे, जिसका हम पिछले साल से भारत के लाखों व्यापारियों के लिए समर्थन कर रहे हैं।
गौरतलब है कि यह सलमान खान का किसी भी स्टार्टअप (StartUp) व्यवसाय का पहला विज्ञापन होगा। यह अभियान शनिवार 3 अगस्त को कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) के साथ शुरू किया जायेगा। (शेयर मंथन, 01 अगस्त 2019)