शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

Manappuram Finance Stock में निवेश करें या अभी सावधान रहें? - शर्मिला जोशी

जितेंद्र गुप्ता : मणप्पुरम फाइनेंस (Manappuram Finance) के 500 शेयर 105.60 रुपये के भाव पर खरीदे थे। इसमें 115 रुपये का लक्ष्य कब तक मिल सकता है?

बाजार विश्लेषक शर्मिला जोशी : इस स्टॉक में आपका लक्ष्य जल्दी मिलेगा या नहीं, ये कहना तो मुश्किल है। लेकिन मुझे लगता है कि यह लक्ष्य आपको जरूर मिल सकता है। दिक्कत क्या है कि मणप्पुरम के पिछली तिमाही के नतीजे उतने अच्छे नहीं रहे। इसकी वजह ये है कि जो इन कंपनियों की खासियत थी, उस क्षेत्र में अब बड़े बैंक भी उतर आये हैं। अपने बाजार में इनकी चुनौती बढ़ गयी है। इसलिए आपका लक्ष्य तो मिल सकता है, लेकिन समय के बारे में नहीं कह सकते हैं।

#manappuramfinanceshare #manappuramfinancesharelatestnews #manappuramfinance #manappuramfinancesharenews #manappuramfinanceshareanalysis #manappuramfinancesharetarget #manappuramfinanceshareprice #manappuramfinancesharebuyornot #sharmilajoshi

(शेयर मंथन, 12 मार्च 2023)

(आप भी किसी शेयर, म्यूचुअल फंड, कमोडिटी आदि के बारे में जानकारों की सलाह पाना चाहते हैं, तो सवाल भेजने का तरीका बहुत आसान है! बस, हमारे व्हाट्सऐप्प नंबर +911147529834 पर अपने नाम और शहर के नाम के साथ अपना सवाल भेज दें।)

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"