शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

Gujarat Gas Ltd Share Latest News : इस स्टॉक में अहम स्तरों का ध्यान रखें

संकल्प पाटिल, ठाणे : गुजरात गैस में निवेश करने का सही स्तर क्या है (Gujarat Gas Share Analysis)? उचित सलाह दें।

Expert Shomesh Kumar : गुजरात गैस का स्टॉक मोटेतौर पर एक दायरे में ही घूम रहा है। इसका प्राथमिक ढाँचा अब भी सकारात्मक नहीं है (Gujarat Gas Share Price)। इससे बाहर आने के लिए कम से कम 490 रुपये के ऊपर बंद होना होगा। तब 450 रुपये का स्तर इसे आगे बढ़ने में मदद करेगा। यह दायरा इसके लिए चुनौतीपूर्ण है, इसके नीचे बंद हुआ तो 440 रुपये तक भी जा सकता है। इसके बाद यह 520 रुपये 530-540 रुपये के स्तरों पर इसे फिर से चुनौती का सामना करना पड़ेगा क्योंकि ये स्टॉक एक दायरे में रहेगा (Gujarat Gas Share Target)। मुझे ऐसा लग रहा है कि इसमें एक बार शॉर्ट कवरिंग ट्रिगर होनी चाहिए। इसमें 475 रुपये के आसपास बाधा भी है और इसे पार करेगा तभी अगले स्तरों तक जा पायेगा।

Gujarat Gas Share, Gujarat Gas Share Analysis, Gujarat Gas Share Price, Gujarat Gas Share News, Gujarat Gas Share Target, Shomesh Kumar

(शेयर मंथन, 15 मई 2023)

(आप भी किसी शेयर, म्यूचुअल फंड, कमोडिटी आदि के बारे में जानकारों की सलाह पाना चाहते हैं, तो सवाल भेजने का तरीका बहुत आसान है! बस, हमारे व्हाट्सऐप्प नंबर +911147529834 पर अपने नाम और शहर के नाम के साथ अपना सवाल भेज दें।)

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"