शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

शेयरों पर नजर (Stock to Watch) : बीएचईएल, एमईपी इन्फ्रास्ट्रक्चर, गुजरात स्टेट फर्टिलाइजर्स, भारती एयरटेल, इंडियन मेटल्स और सैटिन क्रेडिटकेयर

मंगलवार के कारोबार के दौरान खबरों की वजह से जो शेयर नजर में रहेंगे उनमें बीएचईएल, एमईपी इन्फ्रास्ट्रक्चर, गुजरात स्टेट फर्टिलाइजर्स, भारती एयरटेल, इंडियन मेटल्स और सैटिन क्रेडिटकेयर शामिल हैं।

बीएचईएल : कंपनी ने अफगानिस्तान में 14 मेगावाट की दो इकाइयों की सलमा जल विद्युत परियोजना पर शुरुआत की है।
एमईपी इन्फ्रास्ट्रक्चर : कंपनी के सैनजोस इंडिया इन्फ्रास्ट्रक्चर के साथ साझे उद्यम को भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण से ठेका मिला है।
गुजरात स्टेट फर्टिलाइजर्स : कंपनी ने बताया है कि अमोनिया-IV संयंत्र आईबीआर कानून आवश्यकताओं के पूरा होने के कारण 5 जुलाई तक बंद रहेगा।
भारती एयरटेल : कंपनी ने मलेशिया की ऐक्सियेटा के साथ अपने बांग्लादेश संचालन के समझौते को स्थगित कर दिया है।
इंडियन मेटल्स ऐंड फेरो : कंपनी ने कहा है कि इसने 1 लाख वारंट प्रति 165 रुपये में प्रमोटरों को इक्विटी शेयरों के बराबर संख्या में परिवर्तनीय तरजीही जारी करने को मंजूरी दे दी।
सैटिन क्रेडिट केयर : कंपनी के निदेशक मंडल की कार्य समिति में 100 करोड़ रुपये के गैर-परिवर्तनीय डिबेंचर जारी करने पर फैसला किया जायेगा।
एमबीएल इन्फ्रास्ट्रक्चर : कंपनी ने घोषणा की है कि इसे भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण से 779 करोड़ रुपये का एक और ठेका मिला है।
सीमेंस : सीमेंस को पावर ग्रिड कारपोरेशन ऑफ इंडिया को स्टेटिक सिंक्रोनस कम्पेंसेटर (स्टैटकॉम) समाधान की आपूर्ति करने के लिए करीब 570 करोड़ रुपये का ठेका मिला है।
एक्साइड इंडस्ट्रीज : कंपनी प्रौद्योगिकी उन्नयन और क्षमता विस्तार के लिए पूंजी व्यय पर अगले एक साल के लिए 1,400 करोड़ रुपये से अधिक खर्च करने की योजना बना रही है।
होटल लीला : कंपनी को इस साल हैदराबाद में 3.85 एकड़ जमीन बेचने के माध्यम से 150 करोड़ रुपये जुटाने की उम्मीद है। (शेयर मंथन, 28 जून 2016)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"