शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

वैब्को इंडिया (Wabco India) को 7,703.00 रुपये के लक्ष्य के साथ खरीदें : एसएमसी ग्लोबल (SMC Global)

एसएमसी ग्लोबल ने वैब्को इंडिया (Wabco India) के शेयर के लिए 8-10 महीने की अवधि में 7,703.00 रुपये का लक्ष्य भाव दिया है।

यह लक्ष्य भाव कंपनी के शेयर के मौजूदा भाव से 24% ज्यादा है। एसएमसी का अनुमान है कि वित्त वर्ष 2016-17 में वैब्को इंडिया की प्रति शेयर आय (EPS) 154.06 रुपये होगी, जिस पर 50 के पीई अनुपात के मूल्यांकन पर इसने 7,703.00 रुपये का लक्ष्य भाव तय किया है।
वैब्को इंडिया में निवेश के लिए एसएमसी ने तर्क दिया है कि कंपनी यह अमेरिका में स्थित एक ऑटो कंपनी की सहायक है जो डिजाइन, निर्माण और पारंपरिक ब्रेकिंग उत्पादों, उन्नत ब्रेकिंग सिस्टम, और अन्य संबंधित हवा सहायता उत्पादों और प्रणालियों का कोराबार करती है। वैब्को इंडिया ने भारतीय वाणिज्यिक वाहन बाजार में बहुत शानदार तेजी से अपना विस्तार किया है, जिसमें यह अपने ग्राहकों की सेवा एक विस्तृत राष्ट्रीय वितरण नेटवर्क के जरिये करती है।
वैब्को ने प्रति वाहन अपनी सामग्री पर सुधार लाने में ध्यान केंद्रित किया है, जो वृद्धिशील आय वृद्धि को बढ़ावा देने के लिए एक महत्वपूर्ण कारक है। इसके साथ ही कंपनी अपने कुल राजस्व का 30% एबीएस बिक्री से प्राप्त करती है। भारत में 5 टन से अधिक एंटी-लॉक ब्रेक सिस्टम के साथ फिट हुए ट्रक और बसों में वैब्को के ही सिस्टम लगे होते हैं। कंपनी एक व्यापक राष्ट्रीय वितरण के जरिये घरेलू पश्च बाजार पर भी ध्यान लगाये हुए है। वैब्को इंडिया को 7,000 से अधिक दुकानों के साथ राष्ट्रीय स्तर पर विकास की गति को बनाए रखने की उम्मीद है।
ब्रोकिंग फर्म ने अपनी रिपोर्ट में जिक्र किया है कि सीवी हवा ब्रेकिंग सिस्टम बाजार में 85% हिस्सेदारी के साथ कंपनी की एक नेतृत्व वाली स्थिति के कारण एमए ऐंड एचसीवी विकास के लाभार्थियों में से एक बड़ी कंपनी वैब्को होगी। प्रबंधन के अनुसार कंपनी का एबीएस व्यापार तिमाही आधार पर 70-100 करोड़ रुपये का राजस्व प्राप्ट कर सकता है। इसके अलावा वैब्को इंडिया के ग्राहकों में अपने ग्राहकों को टाटा मोटर्स, अशोक लेलैंड, महिंद्रा और वोल्वो शामिल हैं। (शेयर मंथन, 13 अगस्त 2016)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"