शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

सिंडिकेट बैंक (Syndicate Bank) और एसबीआई लाइफ (SBI Life) के बीच हुई साझेदारी

सिंडिकेट बैंक (Syndicate Bank) और एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस (SBI Life Insurance) के बीच 'बैंकिंग-बीमा' (Bancassurance) समझौता हुआ है।

इस साझेदारी के जरिये उपभोक्ताओं को व्यापक वित्तीय नियोजन समाधान पेश किये जायेंगे। समझौते के तहत सिंडिकेट बैंक की 3,000 शाखाओं के माध्यम से उपभोक्ताओं तक एसबीआई लाइफ की संरक्षण, धन सृजन (Wealth Creation) और बचत बीमा पॉलिसी पहुँचायी जायेंगी।
सिंडीकेट बैंक की जीवन बीमा योजनाओं में बढ़ते निवेश पर नजर रही है। बैंक एसबीआई लाइफ की वितरण और प्रौद्योगिकी क्षमता के सहारे तीन जिलों में पायलट प्रोजेक्ट शुरू करने जा रहा है।
बता दें कि एसबीआई लाइफ ने ऐसा ही करार इलाहाबाद बैंक के साथ भी किया है। इलाहाबाद बैंक भी अपनी 3,200 शाखाओं के माध्यम से एसबीआई लाइफ की पॉलिसी बेचेगा।
नये करार की खबर के बावजूद सिंडिकेट बैंक का शेयर आज दबाव में है। बीएसई में सिंडिकेट बैंक का शेयर 39.10 रुपये के पिछले बंद भाव की तुलना में मामूली गिरावट के साथ 39.00 रुपये पर खुला। लाल निशान में शुरुआत के बाद भी शेयर में उतार-चढ़ाव देखने को मिला है। करीब 11 बजे यह 0.25 रुपये या 0.64% की कमजोरी के साथ 38.85 रुपये पर चल रहा है। इस भाव पर बैंक की बाजार पूँजी 5,506.10 करोड़ रुपये है। (शेयर मंथन, 03 जनवरी 2019)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"