शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

बीएचईएल (BHEL) ने मिलाया उद्योग संवर्धन और आंतरिक व्यापार विभाग से हाथ

देश की सबसे बड़ी बिजली उत्पादन उपकरण निर्माता बीएचईएल (BHEL) ने भारी उद्योग एवं लोक उद्यम मंत्रालय (Ministry of Heavy Industries and Public Enterprises) के उद्योग संवर्धन और आंतरिक व्यापार विभाग (एआरएआई) के साथ समझौता किया है।

बीएचईएल ने विभिन्न ई-मोबिलिटी परियोजनाओं पर सहयोग मजबूत करने के लिए एआरएआई के साथ करार किया है। करार के तहत बीएचईएल अपनी प्रौद्योगिकी डेवलपर और कार्यान्वयनकर्ता के रूप में खास क्षमता और एआरएआई अपनी उन्नत सुविधाओं तथा गतिशीलता उत्पादों के डिजाइन, परीक्षण और प्रमाणन में विशेषज्ञता से इलेक्ट्रिक और ट्रॉली बस, ईवी चार्जर, बैटरी और चार्जर परीक्षण के लिए समाधान तैयार करेंगी।
उधर बीएसई में बीएचईएल का शेयर 68.55 रुपये के पिछले बंद स्तर के मुकाबले सुबह लगभग सपाट 68.60 रुपये पर खुल कर कारोबार के दौरान 65.50 रुपये के निचले स्तर तक गिरा। अंत में यह 2.70 रुपये या 3.94% की गिरावट के साथ 65.85 रुपये के भाव पर सौदे हो रहे हैं। इस भाव पर कंपनी की बाजार पूँजी 22,929.39 करोड़ रुपये है। वहीं पिछले 52 हफ्तों की अवधि में इसके शेयर का ऊपरी स्तर 86.80 रुपये और निचला स्तर 56.25 रुपये रहा है। (शेयर मंथन, 06 मई 2019)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"