म्यूचुअल फंड कंपनियों ने अगस्त में इन कंपनियों के शेयर खरीदे

एसबीआई एएमसी ने पिछले महीने टेक्नो इलेक्ट्रिक के 26.5 लाख शेयर खरीदे। वहीं जुलाई में एसबीआई एएमसी के पास टेक्नो इलेक्ट्रिक का 1 भी शेयर नहीं था।

एसबीआई एएमसी ने जिन अन्य कंपनियों के शेयरों में अगस्त में अतिरिक्त खरीदारी की है, उनमें इमामी इंडियन होटल्स, एचडीएफसी एसेट मैनेजमेंट और पीएनबी शामिल हैं। वहीं बिड़ला सन लाइफ एएमसी ने जिंदल स्टील, ऐक्सिस बैंक, एसबीआई, टीआई फाइनेंशियल और यूनाइटेड स्पिरिट्स शामिल हैं।
इसके अलावा अन्य म्यूचुअल फंड कंपनियों में से यूटीआई एएमसी ने कैडिला हेल्थकेयर, आयशर मोटर्स, अरविंद, एचडीएफसी और क्रॉम्पटन ग्रीव्स में शेयरधारिता बढ़ायी है। फ्रैंकलिन टेम्पलेटन ने सेंचुरी टेक्सटाइल्स, टीवीएस मोटर, गल्फ ऑयल, थर्मेक्स और जागरण प्रकाशन के शेयर खरीदे, जबकि कोटक महिंद्रा एएमसी ने केपीआईटी टेक, नाल्को, आइडिया, यूनाइटेड ब्रेवरीज और टाटा इलेक्सी के शेयरों में खरीदारी की।
प्रमुख म्यूचुअल फंड घरानों में से डीएसपी एएमसी ने ग्रासिम इंडस्ट्रीज, एसीसी, इक्विटाज होल्डिंग्स, डीएचएफएल और टाइटन के अतिरिक्त शेयर अपने इक्विटी पोर्टफोलियो में जोड़े। वहीं ऐक्सिस एएमसी ने कमिंस इंडिया, एसीसी, आईसीआईसीआई बैंक, अशोक लेलैंड और आईटीसी के शेयरों में दिलचस्पी दिखायी। (शेयर मंथन, 13 सितंबर 2018)

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : नवंबर 2017 अंक डाउनलोड करें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"