शेयर मंथन में खोजें

मोटोरोला (Motorola) ने पेश किया मोटो एक्स4 (Moto X4) का नया वेरिएंट

मोटोरोला (Motorola) ने 6 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला खूबसूरत मोटो एक्स4 (Moto X4) का नया वेरिएंट पेश कर दिया है।

मोटो एक्स4 के नये वेरिएंट में स्मार्ट एन्ड्रॉयड ओरियो का अनुभव मिलेगा, जो अधिक तीव्र रफ्तार, लंबी बैटरी लाइफ, स्प्लिट स्क्रीन, स्मार्ट टेक्स्ट सेलेक्शन, बेहतर नोटिफिकेशन, कठिन से कठिन पासवर्ड के लिए ऑटोफिल फ्रेमवर्क और एक दम नये गूगल प्ले प्रोटेक्ट सेवाओं से लैस है। इसमें स्पेशल मोटो की-फीचर है, जिसके द्वारा उंगली के हल्के से टच से आप अपने फोन या लैपटॉप पर अपनी पसंदीदा पासवर्ड सिक्योर्ड वेबसाइट देख सकते हैं। नये स्मार्टफोन में 120° फील्ड ऑफ व्यू के साथ 12 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल डुअल रियर कैमरा है। इसके उन्नत कैमरा सॉफ्टवेयर मे सेलेक्टिव फोकस और स्पॉट कलर जैसी विशेषताएँ हैं, जो पिक्चर्स को कलात्मक बनाकर कैमरे का बेहतर अनुभव प्रदान करती हैं। इसके अलावा मोटो एक्स4 में फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है, जो कम प्रकाश में भी बेहतरीन सेल्फी लेता है। मोटो एक्स4 का 6 जीबी वैरिएटं 31 जनवरी रात 11:59 बजे से 24,999 रुपये में केवल फ्लिपकार्ट और देश मे सभी मोटो हब्स पर उपलब्ध होगा।
स्ट्राइकिंग सुपर ब्लैक और स्टर्लिंग ब्लू रंगो में उपलब्ध इस नये स्मार्टफोन को आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 1,500 रुपये और पुराने स्मार्टफोन के एक्सचेंज पर 3,000 रुपये की अतिरिक्त छूट मिलेगी। साथ ही वोडाफोन से 199 रुपये का रिचार्ज करने पर अधिकतम 490 जीबी तक का डेटा मुफ्त मिलेगा। मोटो एक्स4 के नये वेरिएंट की खरीदारी के लिए 2,083 रुपये की शुरुआती कीमत से 12 महीनों तक की नो कॉस्ट ईएमआई की सुविधा भी है। (शेयर मंथन, 31 जनवरी 2018)

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"