शेयर मंथन में खोजें

अपोलो टायर्स बेचें, इंडियन एनर्जी एक्सचेंज और सन टीवी नेटवर्क खरीदें : रिलायंस सिक्योरिटीज

रिलायंस सिक्योरिटीज (Reliance Securities) ने मंगलवार (21 मार्च) के एकदिनी कारोबार (intraday trade) के लिए अपनी रिपोर्ट मार्केट लेंस में अपोलो टायर्स (Apollo Tyres) के स्टॉक में अपनी पोजीशन शॉर्ट करने, जबकि इंडियन एनर्जी एक्सचेंज (Indian Energy Exchange) और सन टीवी नेटवर्क (Sun Tv Network) के शेयर खरीदने की सलाह दी है।

ब्रोकिंग कंपनी ने आज अपोलो टायर्स का स्टॉक बेचने की सलाह दी है। इन्हें 315-318 रुपये के दायरे में बेचा जा सकता है। इनके लिए 306 रुपये का लक्ष्य रखते हुए 322 रुपये के स्तर पर सख्त स्टॉप लॉस लगाना सही रहेगाा। इन शेयरों का पिछला बंद भाव 311 रुपये था।

ब्रोकिंग कंपनी ने आईईएक्स के स्टॉक को 148-149 रुपये के दायरे में खरीदने की सलाह दी है। इनके लिए 153 रुपये का लक्ष्य रखते हुए 146 रुपये के स्तर पर सख्त स्टॉप लॉस लगाना सही रहेगाा। इन शेयरों का पिछला बंद भाव 150 रुपये था।

इसके अलावा ब्रोकिंग कंपनी ने आज सन टीवी नेटवर्क के शेयर खरीदने की सिफारिश की है। इन्हें 428-433 रुपये के दायरे में खरीद सकते हैं। इनके लिए 447 रुपये का लक्ष्य रखते हुए 424 रुपये पर सख्त स्टॉप लॉस लगाना सही रहेगाा। इन शेयरों का पिछला बंद भाव 435 रुपये था।

ध्यान रखें कि यह सलाह एकदिनी कारोबार के लिए है।

स्पष्टीकरण : इन शेयरों में ब्रोकिंग फर्म या उनके ग्राहकों के हित जुड़े हो सकते हैं।

(शेयर मंथन, 21 मार्च 2023)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"