निफ्टी, इन्फोसिस, मारुति सुजुकी इंडिया और सोनाटा सॉफ्टवेयर खरीदें : आईसीआईसीआई डायरेक्ट

ब्रोकिंग कंपनी आईसीआईसीआई डायरेक्ट (ICICI Direct) ने शुक्रवार (03 फरवरी) के एकदिनी कारोबार (intraday trade) के लिए अपनी रिपोर्ट मोमेंटम पिक्स में निफ्टी (Nifty), इन्फोसिस (Infosys), मारुति सुजुकी इंडिया (Maruti Suzuki India) और सोनाटा सॉफ्टवेयर (Sonata Software) के शेयर खरीदने की सलाह दी है। सोनाटा सॉफ्टवेयर का स्टॉक गुरुवार (02 फरवरी) के भाव पर 14 दिन के नजरिये से खरीदने की सिफारिश की गयी है।  

मुथूट फाइनेंस, कोटक महिंद्रा बैंक और डॉ रेड्डीज लैबोरेट्रीज खरीदें : रिलायंस सिक्योरिटीज

रिलायंस सिक्योरिटीज (Reliance Securities) ने शुक्रवार (03 फरवरी) के एकदिनी कारोबार (intraday trade) के लिए अपनी रिपोर्ट मार्केट लेंस में मुथूट फाइनेंस (Muthoot Finance), कोटक महिंद्रा बैंक (Kotak Mahindra Bank) और डॉ रेड्डीज लैबोरेट्रीज (Dr Reddy's Laboratories) के शेयर खरीदने की सलाह दी है।

निफ्टी बेचें, विप्रो, लार्सन ऐंड टूब्रो और जेके लक्ष्मी सीमेंट खरीदें : आईसीआईसीआई डायरेक्ट

ब्रोकिंग कंपनी आईसीआईसीआई डायरेक्ट (ICICI Direct) ने गुरुवार (02 फरवरी) के एकदिनी कारोबार (intraday trade) के लिए अपनी रिपोर्ट मोमेंटम पिक्स में निफ्टी (Nifty) को बेचने, जबकि विप्रो (Wipro), लार्सन ऐंड टूब्रो (Larsen & Toubro) और जेके लक्ष्मी सीमेंट (JK Lakshmi Cement) के शेयर खरीदने की सलाह दी है। जेके लक्ष्मी सीमेंट का स्टॉक बुधवार (01 फरवरी) के भाव पर 14 दिन के नजरिये से खरीदने की सिफारिश की गयी है।  

अपोलो टायर्स बेचें, टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज और गोदरेज कंज्यूमर प्रॉडक्ट्स खरीदें : रिलायंस सिक्योरिटीज

रिलायंस सिक्योरिटीज (Reliance Securities) ने गुरुवार (02 फरवरी) के एकदिनी कारोबार (intraday trade) के लिए अपनी रिपोर्ट मार्केट लेंस में अपोलो टायर्स (Apollo Tyres) का स्टॉक बेचने, जबिक टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (Tata Consultancy Services) और गोदरेज कंज्यूमर प्रॉडक्ट्स (Godrej Consumer Products) के शेयर खरीदने की सलाह दी है।

 

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"