म्यूचुअल फंड

एचडीएफसी म्यूचुअल फंड ने पेश किया एचडीएफसी बिजनेस साइकिल फंड

देश की प्रमुख म्यूचुअल फंड कंपनी एचडीएफसी म्यूचुअल फंड ने बाजार में नया फंड (New fund offer) पेश किया है। कंपनी के एनएफओ का नाम एचडीएफसी बिजनेस साइकिल फंड है। यह एक ओपन एंडेड योजना है जो व्यापार चक्र पर आधारित है। यह एनएफओ 11 नवंबर को खुल चुका है और इसमें 25 नवंबर तक निवेश किया जा सकता है।

एचडीएफसी म्यूचुअल फंड ने पेश किये निफ्टी आईटी ईटीएफ और निफ्टी प्राइवेट बैंक ईटीएफ

एचडीएफसी म्यूचुअल फंड ने निवेशकों के लिए खुली अवधि वाली (ओपन एंडेड) दो नयी योजनाएँ पेश की हैं - एचडीएफसी निफ्टी आईटी ईटीएफ और एचडीएफसी निफ्टी प्राइवेट बैंक ईटीएफ।

ए बालासुब्रमण्यन दोबारा चुने गये एम्फी के अध्यक्ष

ए बालासुब्रमण्यन को एक बार फिर एसोसिएशन ऑफ म्यूचुअल फंड इन इंडिया (AMFI) का अध्यक्ष चुन लिया गया है। इस बात की जानकारी एम्फी ने शुक्रवार (7 अक्टूबर) को दी। इसके साथ ही इडेलवाइज एसेट मैनेजमेंट (Edelweiss Asset Management) की राधिका गुप्ता को भी दोबारा एम्फी का उपाध्यक्ष चुन लिया गया है।

सितंबर में म्यूचुअल फंडों (Mutual Funds) में निवेश प्रवाह बढ़ा, एसआईपी (SIP) में भी मजबूत रुझान

सितंबर महीने में शेयर बाजार में कमजोरी रहने के बावजूद म्यूचुअल फंड निवेशकों का भरोसा नहीं डगमगाया है। एसोसिएशन ऑफ म्यूचुअल फंड्स इन इंडिया (AMFI) ने सितंबर 2022 के लिए म्यूचुअल फंड उद्योग के जो आँकड़े जारी किये हैं, उनमें यह बात झलकती है।

म्यूचुअल फंड उद्योग में एसबीआई और आईसीआईसीआई का रुतबा कायम, दो पायदान चढ़ा निप्पॉन

सितंबर में खत्म हुई चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में देश के म्यूचुअल फंडों के वरीयता क्रम में एसबीआई म्यूचुअल फंड (SBI Mutual Fund) और आईसीआईसीआई म्यूचुअल फंड (ICICI Mutual Fund) का रुतबा कायम है।

Subcategories

 

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"