शेयर मंथन में खोजें

यूनाइटेड स्पिरिट्स और कंटेनर कॉर्पोरेशन खरीदें, अपोलो हॉस्पिटल्स बेचें : रिलायंस सिक्योरिटीज

रिलायंस सिक्योरिटीज (Reliance Securities) ने गुरुवार (27 अप्रैल) के एकदिनी कारोबार (intraday trade) के लिए अपनी रिपोर्ट मार्केट लेंस में यूनाइटेड स्पिरिट्स (United Spirits) और कंटेनर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया (Container Corporation of India) के स्टॉक खरीदने, जबकि अपोलो हॉस्पिटल्स एंटरप्राइज (Apollo Hospitals Enterprise) के स्टॉक में पोजीशन शॉर्ट करने की सलाह दी है।

ब्रोकिंग कंपनी ने आज यूनाइटेड स्पिरिट्स का स्टॉक 769-764 रुपये के दायरे में खरीदने की सलाह दी है। इनके लिए 794 रुपये का लक्ष्य रखते हुए 753 रुपये के स्तर पर सख्त स्टॉप लॉस लगाना सही रहेगाा। इन शेयरों का पिछला बंद भाव 776 रुपये था।

ब्रोकिंग कंपनी ने कंटेनर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया के स्टॉक को 607-604 रुपये के दायरे में खरीदने का सुझाव दिया है। इनके लिए 623 रुपये का लक्ष्य रखते हुए 597 रुपये के स्तर पर सख्त स्टॉप लॉस लगाना सही रहेगाा। इन शेयरों का पिछला बंद भाव 611 रुपये था।

इसके अलावा ब्रोकिंग कंपनी ने आज अपोलो हॉस्पिटल्स एंटरप्राइज का स्टॉक 4,445-4,470 रुपये के दायरे में बेचने की सिफारिश की है। इनके लिए 4,290 रुपये का लक्ष्य रखते हुए 4,520 रुपये पर सख्त स्टॉप लॉस लगाना सही रहेगाा। इन शेयरों का पिछला बंद भाव 4,410 रुपये था।

ध्यान रखें कि यह सलाह एकदिनी कारोबार के लिए है।

स्पष्टीकरण : इन शेयरों में ब्रोकिंग फर्म या उनके ग्राहकों के हित जुड़े हो सकते हैं।

(शेयर मंथन, 27 अप्रैल 2023)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"