शेयर मंथन में खोजें

एचडीएफसी लाइफ इंश्योरंस और पावरग्रिड कॉर्पोरेशन खरीदें, डीएलएफ बेचें : रिलायंस सिक्योरिटीज

रिलायंस सिक्योरिटीज (Reliance Securities) ने मंगलवार (28 फरवरी) के एकदिनी कारोबार (intraday trade) के लिए अपनी रिपोर्ट मार्केट लेंस में एचडीएफसी लाइफ इंश्योरेंस कंपनी (HDFC Life Insurance Company) और पावरग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया (Power Grid Corporation of India) के स्टॉक में खरीदारी करने, जबकि डीएलएफ (DLF) के स्टॉक में पोजीशन शॉर्ट करन की सलाह दी है।

ब्रोकिंग कंपनी ने आज एचडीएफसी लाइफ इंश्योरेंस कंपनी के स्टॉक खरीदने की सलाह दी है। इन्हें 488-484 रुपये के दायरे में खरीदा जा सकता है। इनके लिए 504 रुपये का लक्ष्य रखते हुए 477 रुपये के स्तर पर सख्त स्टॉप लॉस लगाना सही रहेगाा। इन शेयरों का पिछला बंद भाव 1122 रुपये था।

ब्रोकिंग कंपनी ने पावरग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया के स्टॉक को 217-215 रुपये के दायरे में खरीदने की सलाह दी है। इनके लिए 224 रुपये का लक्ष्य रखते हुए 213 रुपये के स्तर पर सख्त स्टॉप लॉस लगाना सही रहेगाा। इन शेयरों का पिछला बंद भाव 219 रुपये था।

इसके अलावा ब्रोकिंग कंपनी ने डीएलएफ के शेयर बेचने की सिफारिश की है। इन्हें 347-345 रुपये के दायरे में बेच सकते हैं। इनके लिए 359 रुपये का लक्ष्य रखते हुए 340 रुपये पर सख्त स्टॉप लॉस लगाना सही रहेगाा। इन शेयरों का पिछला बंद भाव 350 रुपये था।

ध्यान रखें कि यह सलाह एकदिनी कारोबार के लिए है।

स्पष्टीकरण : इन शेयरों में ब्रोकिंग फर्म या उनके ग्राहकों के हित जुड़े हो सकते हैं।

(शेयर मंथन, 28 फरवरी 2023)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"