शेयर मंथन में खोजें

'TMRW' ने 8 ब्रांड्स में खरीदी हिस्सेदारी

आदित्य बिड़ला ग्रुप की लाइफस्टाइल ब्रांड 'TMRW' ने आठ डिजिटल फर्स्ट लाइफस्टाइल ब्रांड्स में हिस्सेदारी खरीदी है। हिस्सा खरीद पर कंपनी 290 करोड़ रुपये का निवेश करेगी।

कंपनी की ओर से 8 ब्रांड्स में किए गए निवेश में महिलाओं के वेस्टर्न वियर ब्रांड Berrylush, कैजुअल ऐंड एक्सप्रेसिव वियर ब्रांड बेवकूफ (Bewakoof) शामिल है। इसके अलावा महिलाओं के कैजुअल ऐंड वेस्टर्न वियर ब्रांड Juneberry में भी हिस्सा खरीद रही है। वहीं बच्चों के लिए खास अवसरों पर पहनने वाले ब्रांड में Natilene, छोटे बच्चों के कपड़े से जुड़े ब्रांड Nauti Nati भी शामिल है। इसके अलावा एक्टिव वियर ब्रांड नोबेरो (Nobero) शामिल है। वहीं कैजुअल ऐंड डेनिम वियर ब्रांड उर्बानो (Urbano) के साथ फास्ट फैशन ब्रांड वेरिडो (Veirdo) शामिल है।

आदित्य बिड़ला फैशन ऐंड रिटेल के प्रबंध निदेशक आशीष दीक्षित ने कहा कि कंपनी डिजिटल फर्स्ट के सफलता को दोहराना चाहती है। कंपनी अपने हाउस ऑफ ब्रांड्स प्लैटफॉर्म TMRW पर 8 नए ब्रांड्स आने से बाजार में मौजूदगी बढ़ेगी। TMRW की आय 700 करोड़ रुपये है और आने वाले 12 महीने में इसके 1500 करोड़ रुपये तक पहुंचने की उम्मीद है। TMRW की मौजूदगी अपैरल सेगमेंट में कैजुएल वियर, किड्स वियर से लेकर वेस्टर्न वियर तक है। कंपनी की ब्यूटी ऐंड पर्सनल केयर में भी विस्तार की योजना है। आदित्य बिड़ला ग्रुप ने डिजिटल फर्स्ट के तहत जून 2022 में TMRW को बाजार में उतारा था। इसे हाउस ऑफ ब्रांड्स भी कहा जाता है। कंपनी की डायरेक्ट टू कंज्यूमर मार्केट वृद्धि के अगले चरण में हिस्सेदारी बढ़ाने की योजना है जिसके 2025 तक 10000 करोड़ डॉलर तक पहुंचने की उम्मीद है। कंपनी की अगले 3 साल में 30 इनोवेटिव ब्रांड्स का अधिग्रहण करेगी।

(शेयर मंथन 29 नवंबर, 2022)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"