निफ्टी, बजाज फाइनेंस बेचें और टीसीएस खरीदें : आईसीआईसीआई डायरेक्ट

icicidirect

आईसीआईसीआई डायरेक्ट (ICICI Direct) ने आज के एकदिनी वायदा कारोबार में निफ्टी (Nifty), बजाज फाइनेंस (Bajaj Finance) में बिकवाली और टीसीएस (TCS) में खरीदारी करने के लिए कहा है।

एनआईआईटी टेक खरीदें और ग्रासिम बेचें : आईसीआईसीआई डायरेक्ट

icici directआईसीआईसीआई डायरेक्ट (ICICI Direct) ने आज शुक्रवार के कारोबार में एनआईआईटी टेक (NIIT Tech) में खरीदारी और ग्रासिम (Grasim) में बिकवाली की सलाह दी है।

निफ्टी, पावर फाइनेंस बेचें और हिंदुस्तान यूनिलीवर खरीदें : आईसीआईसीआई डायरेक्ट

icicidirect

आईसीआईसीआई डायरेक्ट (ICICI Direct) ने आज के एकदिनी वायदा कारोबार में निफ्टी (Nifty), पावर फाइनेंस (Power Finance) में बिकवाली और हिंदुस्तान यूनिलीवर (Hindustan Unilever) में खरीदारी करने के लिए कहा है।

इन्फोसिस खरीदें और सेंचुरी टेक्सटाइल्स बेचें : आईसीआईसीआई डायरेक्ट

icici directआईसीआईसीआई डायरेक्ट (ICICI Direct) ने आज गुरुवार के कारोबार में इन्फोसिस (Infosys) में खरीदारी और सेंचुरी टेक्सटाइल्स (Century Textiles) में बिकवाली की सलाह दी है।

निफ्टी, हिंदुस्तान यूनिलीवर खरीदें और अल्ट्राटेक सीमेंट बेचें : आईसीआईसीआई डायरेक्ट

icicidirect

आईसीआईसीआई डायरेक्ट (ICICI Direct) ने आज के एकदिनी वायदा कारोबार में निफ्टी (Nifty), हिंदुस्तान यूनिलीवर (Hindustan Unilever) में खरीदारी और अल्ट्राटेक सीमेंट (Ultratech Cement) में बिकवाली करने के लिए कहा है।

मैक्स फाइनेंशियल खरीदें और आईटीसी बेचें : आईसीआईसीआई डायरेक्ट

icici directआईसीआईसीआई डायरेक्ट (ICICI Direct) ने आज बुधवार के कारोबार में मैक्स फाइनेंशियल (Max Financial) में खरीदारी और आईटीसी (ITC) में बिकवाली की सलाह दी है।

निफ्टी, टाटा ग्लोबल खरीदें और टीवीएस मोटर बेचें : आईसीआईसीआई डायरेक्ट

icicidirect

आईसीआईसीआई डायरेक्ट (ICICI Direct) ने आज के एकदिनी वायदा कारोबार में निफ्टी (Nifty), टाटा ग्लोबल (Tata Global) में खरीदारी और टीवीएस मोटर (TVS Motor) में बिकवाली करने के लिए कहा है।

सीईएससी खरीदें और बायोकॉन बेचें : आईसीआईसीआई डायरेक्ट

icici directआईसीआईसीआई डायरेक्ट (ICICI Direct) ने आज मंगलवार के कारोबार में सीईएससी (CESC) में खरीदारी और बायोकॉन (Biocon) में बिकवाली की सलाह दी है।

निफ्टी, एशियन पेंट्स और बजाज ऑटो खरीदें : आईसीआईसीआई डायरेक्ट

icicidirect

आईसीआईसीआई डायरेक्ट (ICICI Direct) ने आज के एकदिनी वायदा कारोबार में निफ्टी (Nifty), एशियन पेंट्स (Asian Paints) और बजाज ऑटो (Bajaj Auto) में खरीदारी करने के लिए कहा है।

बाटा इंडिया खरीदें और जुबिलेंट फूडवर्क्स बेचें : आईसीआईसीआई डायरेक्ट

icici directआईसीआईसीआई डायरेक्ट (ICICI Direct) ने आज सोमवार के कारोबार में बाटा इंडिया (Bata India) में खरीदारी और जुबिलेंट फूडवर्क्स (Jubilant Foodworks) में बिकवाली की सलाह दी है।

निफ्टी, एसीसी खरीदें और अदाणी पोर्ट्स बेचें : आईसीआईसीआई डायरेक्ट

icicidirect

आईसीआईसीआई डायरेक्ट (ICICI Direct) ने आज के एकदिनी वायदा कारोबार में निफ्टी (Nifty), एसीसी (ACC) में खरीदारी और अदाणी पोर्ट्स (Adani Ports) में बिकवाली करने के लिए कहा है।

आरबीएल बैंक खरीदें और उज्जीवन फाइनेंशियल बेचें : आईसीआईसीआई डायरेक्ट

icici directआईसीआईसीआई डायरेक्ट (ICICI Direct) ने आज शुक्रवार के कारोबार में आरबीएल बैंक (RBL Bank) में खरीदारी और उज्जीवन फाइनेंशियल (Ujjivan Financial) में बिकवाली की सलाह दी है।

निफ्टी, एस्कॉर्ट्स बेचें और पावर ग्रिड खरीदें : आईसीआईसीआई डायरेक्ट

icicidirect

आईसीआईसीआई डायरेक्ट (ICICI Direct) ने आज के एकदिनी वायदा कारोबार में निफ्टी (Nifty), एस्कॉर्ट्स (Escorts) में बिकवाली और पावर ग्रिड (Power Grid) में खरीदारी करने के लिए कहा है।

सन फार्मा खरीदें और टाइटन बेचें : आईसीआईसीआई डायरेक्ट

icici directआईसीआईसीआई डायरेक्ट (ICICI Direct) ने आज बुधवार के कारोबार में सन फार्मा (Sun Pharma) में खरीदारी और टाइटन (Titan) में बिकवाली की सलाह दी है।

निफ्टी, उज्जीवन फाइनेंशियल खरीदें और सिप्ला बेचें : आईसीआईसीआई डायरेक्ट

icicidirect

आईसीआईसीआई डायरेक्ट (ICICI Direct) ने आज के एकदिनी वायदा कारोबार में निफ्टी (Nifty), उज्जीवन फाइनेंशियल (Ujjivan Financial) में खरीदारी और सिप्ला (Cipla) में बिकवाली करने के लिए कहा है।

एमसीएक्स खरीदें और एसबीआई बेचें : आईसीआईसीआई डायरेक्ट

icici directआईसीआईसीआई डायरेक्ट (ICICI Direct) ने आज मंगलवार के कारोबार में एमसीएक्स (MCX) में खरीदारी और एसबीआई (SBI) में बिकवाली की सलाह दी है।

Subcategories

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : अप्रैल 2019 अंक डाउनलोड करें

वीडियो सूची

शेयर मंथन पर तलाश करें।

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"