शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

आकर्षक मूल्य और लचीला भुगतान चाहते हैं आवासीय खरीदार

निरंजन हीरानंदानी, एमडी, हीरानंदानी समूह
सक्रिय, स्वस्थ और स्वच्छता के प्रति जागरूक जीवन की नयी जरूरतों को पूरा करने में एक घर का मालिक होने का जो महत्व है, वह अब विकास का नया केंद्र-बिंदु है।

डेवलपर अब नयी परियोजनाओं के आरंभ (लॉन्च), त्योहारी पेशकश (फेस्टिव बोनान्जा) और उपहारों (डील स्वीटनर) के साथ तैयार हैं, ताकि अभी किनारे पर बैठे लोगों के आवासीय खरीद के निर्णयों में तेजी लायी जा सके। लंबित मांग (पेंटअप डिमांड) के साथ बिक्री में तेजी टिकाऊ होती जा रही है, जिसमें स्थिरता और सुरक्षा के आधार पर घर के मालिक होने का महत्व रेखांकित हो रहा है।
त्योहारी मौसम में ब्रांडेड डेवलपरों की ओर से काफी नयी परियोजनाओं का आरंभ हो रहा है, जो अब तक व्यावसायिक निरंतरता की चाह में थे। भारत में आवासीय ग्राहक भावनाओं पर चलते हैं और शुभ अवसर का भाव होना डेवलपरों और उपभोक्ताओं, दोनों के लिए बहुत अच्छा है।
आवास खरीदने की इच्छा रखने वाले उपभोक्ता महामारी के बाद के परिदृश्य में आकर्षक मूल्य-बिंदुओं के साथ-साथ भुगतान की लचीली समय-सारणी के विकल्पों की खोज कर रहे हैं। स्मार्ट होम वाली सुविधाओं के साथ-साथ स्थायी (सस्टेनेबल) भूसंपत्ति विकास, विशेष रूप से पर्यावरण के अनुकूल घरों का पहलू उन विकल्पों में से एक है, जिनकी तलाश आवासीय खरीदार महामारी के बाद की दुनिया में कर रहे हैं। वहीं एश्योर्ड रेंटल एनआरआई आवासीय खरीदारों और निवेशकों के समूह के लिए सबसे आकर्षक योजना है, क्योंकि यह संपत्ति को वित्तीय रूप से आकर्षक बनाती है। (Niranjan Hiranandani, MD, Hiranandani Group)
(शेयर मंथन, 30 अक्टूबर 2021)

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"