शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

SBI Share Latest News : 700 तक दौड़ेगा ये शेयर, बने रहें निवेशक

राज वल्‍लभ गुप्‍ता : मेरे पास भारतीय स्‍टेट बैंक (SBI Share Analysis) के 200 शेयर 421 रुपये के भाव पर हैं। इसे दो साल के लिए रखना चाहता हूँ। आपकी सलाह क्‍या है?

Expert Shomesh Kumar : बैंक स्‍टॉक में करेक्‍शन शुरू हो गया है, और भारतीय स्‍टेट बैंक (SBI Share Price) इससे अछुता नहीं रहेगा। मुझे नहीं लगता है कि एसबीआई के शेयर का भाव 550 रुपये के नीचे जाना चाहिए। इस लिहाज से मेरा मानना है कि आपने ये स्‍टॉक सही स्‍तरों पर लिया है। इस स्‍टॉक को दो साल के लिए होल्‍ड करने में कोई दिक्‍कत नहीं है (SBI Share Target)। इस स्‍टॉक में आप दो चीजें कर सकते हैं, पहला ये है कि अगर इसके भाव 550 रुपये के नीचे 450 रुपये की तरफ जाते हैं तो आप या तो इसमें और जोड़ सकते हैं। दूसरा, 525 रुपये के आसपास इसके भाव जाने पर ट्रेलिंग स्‍टॉप लॉस लगाना सही रहेगा (SBI Share News)।

sbi bank q3 result 2023, sbin share, sbi share price, sbi share price today, sbi share latest news, sbi share target, sbi bank share news, sbi share market, sbi share news today, shomesh kumar

(शेयर मंथन, 12 जून 2023)

(आप भी किसी शेयर, म्यूचुअल फंड, कमोडिटी आदि के बारे में जानकारों की सलाह पाना चाहते हैं, तो सवाल भेजने का तरीका बहुत आसान है! बस, हमारे व्हाट्सऐप्प नंबर +911147529834 पर अपने नाम और शहर के नाम के साथ अपना सवाल भेज दें।)

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"