शेयर मंथन में खोजें

तो इसलिए होगी एम्बेसी ऑफिस पार्क्स आरईआईटी (Embassy Office Parks REIT) के बोर्ड की बैठक

23 अप्रैल को एम्बेसी ऑफिस पार्क्स आरईआईटी (Embassy Office Parks REIT) के निदेशक मंडल की बैठक होने जा रही है।

उस बैठक में प्राइवेट प्लेसमेंट आधार पर गैर-परिवर्तनीय डिबेंचर जारी करने पर विचार किया जायेगा।
बीएसई में गुरुवार को एम्बेसी ऑफिस का शेयर 0.36 रुपये या 0.11% की कमजोरी के साथ 337.34 रुपये के भाव पर बंद हुआ। इस भाव पर कंपनी की बाजार पूँजी 26,031.36 करोड़ रुपये है।
बता दें कि एम्बेसी ऑफिस पार्क्स का शेयर 01 अप्रैल को ही सूचकांकों पर सूचीबद्ध हुआ है। एनएसई (NSE) पर यह 2.7% के प्रीमियम के साथ सूचीबद्ध हुआ। कंपनी के शेयर ने आईपीओ (IPO) इश्यू के 300 रुपये के ऊपरी भाव के मुकाबले 308 रुपये पर शुरुआत की। हालाँकि यह बीएसई (BSE) पर सपाट 300 रुपये पर भी सूचीबद्ध हुआ था।
एम्बेसी ऑफिस पार्क्स आरईआईटी का आईपीओ भारत में रियल एस्टेट इनवेस्टमेंट ट्रस्ट (आरईआईटी) द्वारा लाया गया पहला आईपीओ रहा। यह इश्यू 18 मार्च को खुल कर 20 मार्च को बंद हुआ। आईपीओ के जरिये एम्बेसी ऑफिस पार्क्स की 4,750 करोड़ रुपये जुटाने की योजना थी। इश्यू में 299-300 रुपये का प्राइस बैंक (मूल्य दायरा) रखा गया था। कंपनी को इश्यू में निवेशकों की ओर से 2.57 गुना आवेदन प्राप्त हुए।
मुम्बई, बेंगलुरु, पुणे और नोएडा में एम्बेसी पार्क्स के पोर्टफोलिओ में सात सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास कार्यालय पार्क और चार प्रधान-शहर-केंद्र ऑफिस बिल्डिंग्स शामिल हैं, जिनका कुल क्षेत्र 3.27 करोड़ वर्ग फुट है। (शेयर मंथन, 19 अप्रैल 2019)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"