शेयर मंथन में खोजें

चोलामंडलम इनवेस्टमेंट ऐंड फाइनेंस कंपनी और आईडीएफसी खरीदें, हिंदुस्तान पेट्रोलियम बेचें : रिलायंस सिक्योरिटीज

रिलायंस सिक्योरिटीज (Reliance Securities) ने शुक्रवार (15 दिसंबर) के एकदिनी कारोबार (intraday trade) के लिए अपनी रिपोर्ट मार्केट लेंस में चोलामंडलम इनवेस्टमेंट ऐंड फाइनेंस कंपनी (Cholamandalam Investment and Finance Company Ltd) और आईडीएफसी (IDFC Ltd) के स्टॉक में लॉन्ग पोजीशन लेने, जबकि हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन (Hindustan Petroleum Corp Ltd) का स्टॉक बेचने की सलाह दी है। 

ब्रोकिंग कंपनी ने चोलामंडलम इनवेस्टमेंट ऐंड फाइनेंस कंपनी का स्टॉक खरीदने का परामर्श दिया है। इसे 1210-1220 रुपये के दायरे में खरीद सकते हैं। इसके लिए 1250 रुपये का लक्ष्य रखते हुए 1203 रुपये पर सख्त स्टॉप लॉस लगाना सही रहेगाा। इन शेयरों का पिछला बंद भाव 1229 रुपये था। 

आज हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन का स्टॉक 379-381 रुपये के दायरे में बेचने की सलाह दी है। इसके लिए 370 रुपये का लक्ष्य रखते हुए 386 रुपये के स्तर पर सख्त स्टॉप लॉस लगाना सही रहेगाा। इन शेयरों का पिछला बंद भाव 376 रुपये था।

ब्रोकिंग कंपनी ने आईडीएफसी के स्टॉक को 121-122 रुपये के दायरे में खरीदने का सुझाव दिया है। इसके लिए 125 रुपये का लक्ष्य रखते हुए 121 रुपये पर सख्त स्टॉप लॉस लगाना सही रहेगाा। इन शेयरों का पिछला बंद भाव 123 रुपये था।

ध्यान रखें कि यह सलाह एकदिनी कारोबार के लिए है।

स्पष्टीकरण : इन शेयरों में ब्रोकिंग फर्म या उनके ग्राहकों के हित जुड़े हो सकते हैं।

(शेयर मंथन, 15 दिसंबर 2023)

(आप भी किसी शेयर, म्यूचुअल फंड, कमोडिटी आदि के बारे में जानकारों की सलाह पाना चाहते हैं, तो सवाल भेजने का तरीका बहुत आसान है! बस, हमारे व्हाट्सऐप्प नंबर +911147529834 पर अपने नाम और शहर के नाम के साथ अपना सवाल भेज दें।)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"