शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

Deepak Nitrite Ltd Share Latest News : इस स्‍टॉक में अहम स्‍तरों का ध्‍यान रखें

राजीव बंसल : मैंने दीपक नाइट्राइट (Deepak Nitrite Share Analysis) में 2090 रुपये के स्‍तर पर अगस्‍त 2021 निवेश किया था। मैंने 3000 रुपये के स्‍तर पर मुनाफा नहीं लिया और स्‍टॉप लॉस भी नहीं रखा है। अब क्‍या करना चाहिए?

Expert Shomesh Kumar : दीपक नाइट्राइट (Deepak Nitrite Share Price) के सेक्‍टर के नतीजे मिलेजुले रहे हैं और कोई बहुत चौंकाने वाले नहीं आये हैं। मेरे हिसाब से केमिकल क्षेत्र में माँग की दिक्‍कत है, मगर कहीं-कहीं पर काफी अच्‍छे प्रदर्शन भी देखने को मिल रहे हैं। (Deepak Nitrite Share News) इस स्‍टॉक से संबंध‍ित जो खबर आ रही है उसकी बदौलत यह कैंडल बनी है। इसमें 1900 रुपये का स्‍तर बेहद अहम है और जब तक ये स्‍तर नहीं टूटता है तब तक इसमें निचले स्‍तर पर खरीदारी का मौका बना रहेगा। इसकी मौजूदा चाल को देखते हुए कहा जा सकता है कि इसमें 2250 रुपये वाले स्‍तर फिर से देखने को मिल सकता है और ये 2300 के स्‍तर तक भी जा सकता है (Deepak Nitrite Share Target)।

Deepak Nitrite Share Latest News, Deepak Nitrite Share, Deepak Nitrite Share News, Deepak Nitrite Share Analysis, Deepak Nitrite Share Target, Shomesh Kumar

(शेयर मंथन, 06 जून 2023)

(आप भी किसी शेयर, म्यूचुअल फंड, कमोडिटी आदि के बारे में जानकारों की सलाह पाना चाहते हैं, तो सवाल भेजने का तरीका बहुत आसान है! बस, हमारे व्हाट्सऐप्प नंबर +911147529834 पर अपने नाम और शहर के नाम के साथ अपना सवाल भेज दें।)

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"