शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

शेयरों पर नजर (Stocks to Watch) : स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, टाटा मोटर्स, लार्सन ऐंड टुब्रो, कोल इंडिया, पंजाब नेशनल बैंक, रिलायंस इंडस्ट्रीज और फ्यूचर कंज्यूमर एंटरप्राइजेज

सोमवार के कारोबार में खबरों की वजह से जो शेयर नजर में रहेंगे उनमें स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, टाटा मोटर्स, लार्सन ऐंड टुब्रो, कोल इंडिया, पंजाब नेशनल बैंक, रिलायंस इंडस्ट्रीज और फ्यूचर कंज्यूमर एंटरप्राइजेज शामिल हैं।

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया : बैंक ने एनएसई में अपनी 5% हिस्सेदारी कुल 911 करोड़ रुपये में वेरैसिटी इन्वेस्टमेंट्स को बेच दी है।
टाटा मोटर्स : कंपनी के कुल वाहनों की जून महीने की बिक्री में 8% की बढ़त हुई है।
लार्सन ऐंड टुब्रो : कंपनी की सहायक कंपनी एलऐंडटी इन्फोटेक 1,200 करोड़ रुपये से अधिक के शुरुआती सार्वजानिक प्रस्ताव की शुरुआत करेगी।
कोल इंडिया : कोल इंडिया के जून उत्पादन में 10% और बिक्री में 7% की बढ़त हुई है।
पंजाब नेशनल बैंक : बैंक ने अपनी एक साल की अवधि की एमसीएलआर में बदलाव कर 9.40% कर दी है।
रिलायंस इंडस्ट्रीज : स्टेट बैंक ऑफ इंडिया और रिलायंस इंडस्ट्रीज भुगतान बैंक की स्थापना के लिए 30 जून को शेयरधारक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं।
जयप्रकाश एसोसिएट्स : कंपनी के निदेशक मंडल विनिवेश योजनाओं और अन्य संबंधित मामलों की प्रगति की समीक्षा करने के लिए आज बैठक करेगा।
फ्यूचर कंज्यूमर एंटरप्राइजेज : कंपनी ने कहा कि यह विश्व बैंक की निवेश इकाई अंतरराष्ट्रीय वित्त निगम से 134 करोड़ रुपये जुटाएगी।
अदाणी एंटरप्राइजेज : कंपनी ने घोषणा की है कि इसने जीएमआर एनर्जी के साथ अरावली ट्रांसमिशन सर्विसेज के 49% इक्विटी शेयरों के अधिग्रहण के लिए निश्चित समझौता किया है।
आईएल ऐंड एफएस इन्वेस्टमेंट : कंपनी सड़कों और ऊर्जा परियोजनाओं में निवेश करने के लिए 50 करोड़ डॉलर का इन्फ्रास्ट्रक्चर फंड जुटा रही है। (शेयर मंथन, 04 जुलाई 2016)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"