शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

एलऐंडटी की सब्सिडियरी को पावर ट्रांसमिशन और वितरण कारोबार को मिला ऑर्डर

लार्सन ऐंड टूब्रो की सब्सिडियरी को घरेलू और विदेशी बाजार के लिए नए ऑर्डर्स मिले हैं। एक्सचेंज को दी गई जानकारी के मुताबिक कंपनी के पावर ट्रांसमिशन और वितरण कारोबार को नए ऑर्डर्स मिले हैं।

 लार्सन ऐंड टूब्रो की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि यह ऑर्डर उसकी सब्सिडियरी कंपनी एलऐंडटी कंस्ट्रक्शन को मिले हैं। आपको बता दें कि कंपनी ने ऑर्डर को अलग-अलग कैटेगरी में बांट रखा है। कंपनी को मिला ऑर्डर 2500-5000 करोड़ रुपये के रेंज में है जो बड़े यानी लार्ज कैटेगरी के तहत आता है। घरेलू स्तर पर कंपनी को जहां यह ऑर्डर राजस्थान, गुजरात और छत्तीसगढ़ राज्य के लिए मिले हैं, वहीं विदेशों में यह ऑर्डर सऊदी अरब और मलेशिया के लिए मिले हैं। इसके अलावा कंपनी को पहले से चल रहे सबस्टेशन और ट्रांसमिशन लाइन कार्य के लिए भारत और विदेशों में अतिरिक्त ऑर्डर मिले हैं।

टी माधवा दास जो कि पूर्णकालिक निदेशक और सीनियर कार्यकारी वाइस प्रेसिडेंट, यूटिलिटिज हैं, उनके मुताबिक कंपनी का अगला फोकस अपने डिस्ट्रीब्यूशन सिस्टम (वितरण) को 100 विद्युतीकरण करना है।इसमें स्मार्ट ऐंड इंटेलीजेंट कारकों से लैस करना लक्ष्य है। इसके साथ हीं कंपनी रिन्युएबल एनर्जी के उत्पादन से लेकर उसके इंटीग्रेशन के काम को भी बहुत बखूबी से कर रही है। कंपनी वैश्विक स्तर पर हो रहे एनर्जी ट्रांजिशन मे तेजी लाने के लिए ऊच्च क्षमता वाले ट्रांसमिशन सिस्टम को तय समय के साथ सुरक्षित तरीके से पूरा कर रही है। आपको बता दें कि लार्सन ऐंड टूब्रो ईपीसी यानी इंजीनियरिंग, प्रोक्योरमेंट और कंस्ट्रक्शन (EPC) के कामों में वैश्विक स्तर की कंपनी है। कंपनी हाईटेक मैन्युफैक्चरिंग और सर्विसेज का भी काम करती है। कंपनी का कारोबार 50 से अधिक देशों में फैला हुआ है।

 

(शेयर मंथन, 27 मार्च, 2023)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"