शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

सुप्रीम इन्फ्रा (Supreme Infra) को मिले ठेके

सुप्रीम इन्फ्रास्ट्रक्चर इंडिया (Supreme Infrastructure India) को नये ठेके मिले हैं।  

कंपनी को 1,118 करोड़ रुपये के ठेके प्राप्त हुए है। 

कंपनी को बृहनमुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (बीएमसी) से मुंबई में सड़को की मरम्मत के लिए 68 करोड़ रुपये का ठेका मिला है। कंपनी को उत्तरी भारत में हिमाचल प्रदेश में पहले चरण के तहत इमारतों के निर्माण के लिए 179 करोड़ रुपये का ठेका मिला है।
पारस बिल्डटेक इंडिया ने कंपनी को 78 करोड़ रुपये का ठेका गुड़गाँव के सेक्टर 106 में रिहायशी कॉम्प्लेक्स के निर्माण के लिए ठेका दिया है। हरियाणा के करनाल में कल्पना चावला सरकारी मेडिकल कॉलेज के निर्माण के लिए 138 करोड़ रुपये का ठेका मिला है।
राजस्थान के बेवार में रीजनल जल आपूर्ति योजना से संबंधित कार्यों के लिए 230 करोड़ रुपये का ठेका मिला है। राजस्थान के भरतपुर में रीजल जल आपूर्ति योनजा के लिए 227 करोड़ रुपये का ठेका मिला है, जबकि उत्तरी पश्चिमी रेलवे ने 35 करोड़ रुपये का ठेका रेलवे कार्यों के लिए दिया गया है। 
कंपनी को पूर्वी भारत मे उड़ीसा के भुवनेश्वर में महानदी इंस्टीट्यूट ऑफ कोल मैनेजमेंट के निर्माण के लिए 122 कोरड़ रुपये का ईपीसी ठेका मिला है।
वहीं पीडब्लूडी उड़ीसा से कंपनी को 41 करोड़ रुपये का ठेका हॉस्पिटल बिल्डिंग के निर्माण के लिए 41 करोड़ रुपये का ठेका मिला है। 
शेयर बाजार में कंपनी के शेयर भाव में गिरावट का रुख है। बीएसई में सुबह 11 बजे यह 0.74% की कमजोरी के साथ 201 रुपये पर है। (शेयर मंथन, 17 फरवरी 2014) 

 

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"