29 जुलाई को खुलने जा रहा है एफ्ले इंडिया (Affle India) का आईपीओ (IPO) इश्यू

एफ्ले इंडिया (Affle India) का आईपीओ (IPO) इश्यू 29 जुलाई को खुलने जा रहा है।

यह इश्यू 31 जुलाई को बंद होगा, जिसके जरिये एफ्ले की योजना 459 करोड़ रुपये जुटाने की है। इश्यू में 90 करोड़ रुपये के नये शेयरों के साथ ही 359 करोड़ रुपये के शेयरों का ऑफर-फॉर-सेल (ओएफएस) रखा जायेगा। आईपीओ में 740-745 रुपये का प्राइस बैंड (Price Band) रखा गया है।
बता दें कि बाजार नियामक सेबी (SEBI) ने एफ्ले इंडिया को आईपीओ के लिए अक्टूबर 2018 में ही हरी झंडी दिखा दी है। मोबाइल मार्केटिंग कंपनी एफ्ले इंडिया सिंगापुर में स्थित वैश्विक तकनीकी कंपनी एफ्ले होल्डिंग्स (Affle Holdings) की भारतीय इकाई है। एफ्ले इंडिया ने सेबी के पास जुलाई में आवेदन किया था। बाजार नियामक से कंपनी को 19 अक्टूबर को 'ऑब्जर्वेशंस' मिली, जो किसी भी तरह का सार्वजनिक इश्यू लाने वाली हर कंपनी के लिए प्राप्त करना जरूरी है।
इश्यू का प्रबंधन आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज (ICICI Securities) और नोमुरा फाइनेंशियल (Nomura Financial) करेंगी।
खबर है कि आईपीओ के जरिये प्राप्त पूँजी का इस्तेमाल एफ्ले इंडिया कार्यकारी पूँजी जरूरतों और अन्य कारोबारी उद्देश्यों के लिए करेगी।
एफ्ले मोबाइल उपयोगकर्ताओं के साथ व्यवसाय को बढ़ाने के लिए कंपनियों को एंड-टू-एंड सॉल्युशंस और ऑनलाइन तथा ऑफलाइन कंपनियों के लिए उद्यम ग्रेड डेटा विश्लेषण प्रदान करती है। 2009 में माइक्रोसॉफ्ट ने एफ्फेल होल्डिंग्स में थोड़ी हिस्सेदारी खरीदी थी। (शेयर मंथन, 24 जुलाई 2019)

Add comment

Security code Refresh

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : अप्रैल 2019 अंक डाउनलोड करें

वीडियो सूची

शेयर मंथन पर तलाश करें।

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"