शेयर मंथन में खोजें

आवेदन के लिए खुला स्पंदना स्फूर्ति फाइनेंशियल (Spandana Sphoorty Financial) का आईपीओ

स्पंदना स्फूर्ति फाइनेंशियल (Spandana Sphoorty Financial) का आईपीओ (IPO) इश्यू आवेदन के लिए आज 05 अगस्त से आवेदन के लिए खुल गया है।

आईपीओ में 07 अगस्त तक आवेदन किया जा सकता है। सूक्ष्म वित्त ऋणदाता स्पंदना स्फूर्ति फाइनेंशियल ने सेबी के पास आईपीओ के लिए जून 2018 में आवेदन किया था, जिसके बाद कंपनी को बाजार नियामक से 12 अक्टूबर 2018 को ऑब्जर्वेशंस मिली।
याद रहे कि आईपीओ, फॉलो-ऑन पब्लिक इश्यू और राइट्स इश्यू जैसे सार्वजनिक इश्यू लाने के लिए किसी भी कंपनी के लिए सेबी की ऑब्जर्वेशंस लेना अनिवार्य है।
स्पंदना स्फूर्ति इश्यू में 400 करोड़ रुपये के नये शेयरों के साथ ही मौजूदा शेयरधारकों द्वारा 800 करोड़ रुपये के इक्विटी शेयर बेचे जायेंगे। इश्यू में शेयरों के लिए 853-856 रुपये का प्राइस बैंड रखा गया है।
आईपीओ के जरिये प्राप्त पूँजी का इस्तेमाल स्पंदना स्फूर्ति फाइनेंशियल पूँजी आधार बढ़ाने और सामान्य कारोबारी उद्देश्यों के लिए करेगी। इस इश्यू का प्रबंधन ऐक्सिस कैपिटल (Axis Capital), आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज (ICICI Securities), आईआईएफएल होल्डिंग्स (IIFL Holdings) और जेएम फाइनेंशियल (JM Financial) करेगी।
स्पंदना स्फूर्ति ने आईपीओ खुलने से पहले ही 18 एंकर निवेशकों से 360.28 करोड़ रुपये जुटा लिये हैं। (शेयर मंथन, 05 अगस्त 2019)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"