शेयर मंथन में खोजें

Aarti Industries Share Latest News : अभी और ग‍िरावट के आसार, त‍िमाही नतीजे देखकर ही लगाएँ पैसे

दुर्गेश शर्मा, दिल्‍ली : आरती इंडस्‍ट्रीज (Aarti Industries Share Price) क्‍या 509 रुपये के भाव पर पाँच-छह महीने के ल‍िए लेना ठीक रहेगा?

Expert Shomesh Kumar : मुझे इस सेक्‍टर में पैसे लगाना सही नहीं लग रहा है, क्‍योंकि अभी इसमें न तो माँग द‍िख रही है और न ही मार्जिन दबावमुक्‍त है। मेरे हिसाब से आरती इंडस्‍ट्रीज (Aarti Industries Share Analysis) के बारे में कोई भी फैसला आप चार्ट के आधार पर न करके तिमाही नतीजों के आधार पर कीजिए। अभी नतीजे अच्‍छे नहीं हैं तो चार्ट पर भी ये खस्‍ताहाल द‍िख रहा है। (Aarti Industries Share News) इसलिए मेरा नजरिया इसके बारे में बहुत अच्‍छा नहीं है। मुझे लगता है कि इसमें एक दौर की और गिरावट आनी चाहिए। इसमें 420 रुपये 450 रुपये के बीच में तलहटी बन जानी चाहिए। इस लिहाज से इसमें 10% से 15% की गिरावट आनी चाह‍िए (Aarti Industries Share Target)।

Aarti Industries Share, Aarti Industries Share Latest News, aarti industries share news, Aarti Industries Share Analysis, Aarti Industries Share Target, Aarti Industries Share News, Shomesh Kumar

(शेयर मंथन, 23 मई 2023)

(आप भी किसी शेयर, म्यूचुअल फंड, कमोडिटी आदि के बारे में जानकारों की सलाह पाना चाहते हैं, तो सवाल भेजने का तरीका बहुत आसान है! बस, हमारे व्हाट्सऐप्प नंबर +911147529834 पर अपने नाम और शहर के नाम के साथ अपना सवाल भेज दें।)

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"