शेयर मंथन में खोजें

कंसोलिडेट कर सकता है बाजार, तिमाही नतीजों से मिलेगी नयी दिशा : सिद्धार्थ खेमका, मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विसेज

मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विसेज (Motilal Oswal Financial Services Ltd) में रीटेल रिसर्च प्रमुख सिद्धार्थ खेमका के मुताबिक बुधवार (10 जुलाई) को निफ्टी लाल निशान में बंद हुआ, मुनाफावसूली के बीच इसमें 109 अंकों की गिरावट आयी और ये 24324 के स्तर पर पहुँच गया।

फार्मा, एफएमसीजी और ऑयल ऐंड गैस क्षेत्र को छोड़ कर अन्य सभी क्षेत्रीय सूचकांक लाल निशान में बने रहे। कुछ कंपनियों द्वारा दाम बढ़ाने की खबरें आने के बाद पेंट स्टॉक ने गति पकड़ी। महिंद्रा ऐंड महिंद्रा और टाटा मोटर्स द्वारा एसयूवी श्रेणी के चुनिंदा मॉडल के दाम घटाने की खबरों के बाद  ऑटो क्षेत्र पर दबाव रहा और ये 2% तक टूट गया।  

हमें लगता है कि बाजार ऊपरी स्तरों पर कंसोलिडेट करेंगे और लंबी अवधि के निवेशकों के लिए कोई भी गिरावट खरीदारी का मौका होगी। कल से कंपनियों के तिमाही नतीजे जारी होने शुरू होंगे और टीएससी सबसे पहले अपने आँकड़े घोषित करेगी।  

(शेयर मंथन, 10 जुलाई 2024) 

(आप भी किसी शेयर, म्यूचुअल फंड, कमोडिटी आदि के बारे में जानकारों की सलाह पाना चाहते हैं, तो सवाल भेजने का तरीका बहुत आसान है! बस, हमारे व्हाट्सऐप्प नंबर +911147529834 पर अपने नाम और शहर के नाम के साथ अपना सवाल भेज दें।)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"